हर हर महादेव ट्रेलर

हर हर महादेव ट्रेलर: मराठी सिनेमा की सबसे जबरदस्त फिल्म ‘हर हर महादेव’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, इसे आप यहाँ हिन्दी में भी देख सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जी स्टूडियोज की आने वाली फिल्म ‘हर हर महादेव’ (Har Har Mahadev) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने दर्शकों के बीच छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को देखने के लिए एक और उत्सुकता जगा दी है जैसा पहले कभी नहीं देखा। इस फिल्म के ट्रेलर को न केवल मराठी भाषी क्षेत्रों में, बल्कि हिन्दी भाषी इलाकों में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए हिन्दी में ये ट्रेलर:-

हर हर महादेव ट्रेलर (Har Har Mahadev Trailer): फिल्म के पहले पोस्टर के रिलीज होने के बाद से दर्शकों के बीच हमेशा से बढ़ती प्रत्याशा का उदय हुआ था। लेकिन अब जब ट्रेलर आउट हो गया है, तो भारत बाजी प्रभु देशपांडे की यात्रा को देखने के लिए उत्साहित है। लंबे इंतजार के बाद मेकर्स यहां फिल्म का ट्रेलर लेकर आए हैं। पिछली बार रिलीज़ हुई, इसका टीज़र किसी के विपरीत दहाड़ रहा था और एक हंसबंप-योग्य अनुभव दिया था।

ट्रेलर इसकी प्रेरक कहानी का एक आदर्श चित्रण है और पावर-पैक बीजीएम के साथ अपने अभिनेताओं की एक विशाल स्क्रीन उपस्थिति का वादा करता है। फिल्म एक वास्तविक लड़ाई की एक बहुत ही मजबूत और प्रेरणादायक कहानी बताती है, जिसका नेतृत्व हमारे इतिहास में बाजीप्रभु ने किया था, जहां केवल 300 सैनिकों ने 12000 दुश्मन सेना से लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की।

हालाँकि इस विजय के लिए अपने जीवन के साथ भुगतान किया, दूसरी ओर, यह मराठी सिनेमा की पहली बहुभाषी फिल्म होने के नाते यह देश भर के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी। ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित और अभिजीत देशपांडे द्वारा निर्देशित। फिल्म में सुबोध भावे, शरद केलकर, अमृता खानविलकर और सायली संजीव मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

हिन्दुत्व में दिखा हिंदू-मुस्लिम भाईचारा, सामने आया फिल्म का ये वीडियो

%d bloggers like this: