सपा

बरेली जनपद में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक (MLA) विजयपाल सिंह ने पुलिस कर्मियों से बहस के दौरान उन्हें पेशाब पिलाने की धमकी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी पत्नी के फरीदपुर ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हारने के बाद समाजवादी पार्टी यानि सपा के पूर्व विधायक विजयपाल सिंह बोखला उठा और पुलिस कर्मियों को ही अनाप शनाप बकने लग गया. इस बहस में उसने पुलिस वालों को खुद का पिशाब पिलाने की भी धमकी दे डाली. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वो बहुत ही बदतमीजी से बात करता है.

बता दें की इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के एक नेता शलभमणि त्रिपाठी ने शेयर करते हुए लिखा की “समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय सिंह हैं, कह रहे हैं कि अपनी सरकार में बात न मानने वाले पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों और सियासी विरोधियों को पेशाब पिलवाते थे, भाजपा सरकार में नहीं पिला पा रहे हैं तो बहुत गुस्से में हैं”. बता दें की इस वीडियो में सपा नेता विजयपाल सिंह कहता है की “विधायक रहे हैं, पेशाब पिला देंगे तुम लोग को हम”.

जानकारियों के मुताबिक वहां के पुलिस अधिकारीयों ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान ले लिया है. पुलिस कर्मियों ने फरीदपुर थाने में तैनात दारोगा राजकुमार की तहरीर पर पूर्व विधायक विजयपाल सिंह और उनके 30 अज्ञात साथियों पर गंभीर धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई. पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी हैं, इसी क्रम में पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रहे सपा कार्यकर्ताओं की पहचान करना शुरू कर दिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया की “पूर्व विधायक विजयपाल सिंह ने सत्ता में आने पर पुलिस को अंजाम भुगतने की धमकी दी है. इस प्रकरण में दरोगा की तहरीर पर थाना फरीदपुर में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

दलित, आदिवासियों ने बढाई आबादी और बदनाम मुसलमान, सपा नेता इक़बाल महमूद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: