पठान

शाहरुख खान की फिल्म पठान अपने एक गाने के कारण विरोध का शिकार हो चुकी है, लोगों का कहना है कि गाने में हीरोइन भगवा कपड़ों में बहुत ही बद्दी हरकतें कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज से बहुत पहले ही विवादों में है। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) गाने के जरिए जानबूझकर अश्लीलता फैलाने का फिल्म निर्माताओं पर आरोप लग रहे हैं। फिल्म का बॉयकाट और बैन करने की बात हो रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottPathan ट्रेंड भी शुरू हो चुका है। ये रहा विवादित वीडियो:-

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस गाने को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वेशभूषा और इसे फिल्माने के एक तरीके पर आपत्ति जताई है। उन्होंने यह भी संकेत दिए हैं कि यदि इसे ठीक नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश में ‘पठान’ को रिलीज करने की कोई अनुमति नहीं दी जा सकती है। उनके इस बयान का वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “फिल्म पठान (Pathan) के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। ‘बेशरम रंग’ गाने के बोल, दृश्यों और भगवा व हरे रंग की वेशभूषा को ठीक किया जाए। वरना हम तय करेंगे कि मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग होनी चाहिए या नहीं।”

गौरतलब है कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता कह जाने वाले शाहरुख खान ‘पठान’ फिल्म से काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वहीं इसके बावजूद भी उनकी इस फिल्म को लेकर दर्शक खासा उत्साहित तो नजर नहीं आ रहे हैं। इस फिल्म के कई सीन्स और ‘बेशरम रंग’ गाने को भी सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा कॉपी-पेस्ट बताया जा रहा है। वहीं लोगों का कहना है की फिल्म को परिवार के साथ नहीं देख सकते।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बेशर्म रंग गाने में दीपिका के लुक को लेकर नेटिजन्स बोले- ये नं#गापन…

2 thoughts on “भगवा कपड़ों में हीरोइन और हरे कपड़ों में हीरो, MP में बैन होगी फिल्म! पठान के वीडियो को लेकर विरोध”

Comments are closed.

%d bloggers like this: