हिन्दुत्व

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हिन्दुत्व में हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की झलक दिखाई गई है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली में सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी “हिंदुत्व” फिल्म देखने पहुंचे थे। जिस फिल्म में फर्जी भाईचारे की बात कही गई थी जिसको लेकर प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस फिल्म से फर्जी भाईचारे के एजेंडे को नहीं हटाया गया तो इस फिल्म का मैं विरोध करूंगा।

इस वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि फिल्म में दंगे भड़क जाने के कारण लोगों को बचाने के लिए फिल्म के दोनों मुख्य अभिनेता आपस में संवाद करते हैं। इस सीन के दौरान कट्टरपंथी विचारधारा का समर्थन करने वाले युवक का मन पिघल जाता है और हिंदुओं को बचाने निकल पड़ता है। जिसके बाद प्रमुख अभिनेता कहता है कि हमारे मुस्लिम भाइयों को कौन बचेगा?

इसी सीन को लेकर हिंदू संगठनों ने घोर आपत्ति जताई है और इस फिल्म का कड़ा विरोध भी कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि हिन्दुत्व नाम देने से कोई हिंदुओं को जगाने का कार्य नहीं कर सकता है। वहीं इस फिल्म को लेकर प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके ने भी बॉयकोट की मांग की है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हिन्दुत्व मूवी वालों ने कैमरे के सामने दिये गये वचन का पालन नहीं कर समस्त हिंदू समाज को धोका दिया हैं। यह बॉलीवुडीयां षड्यंत्र हिंदुओं के साथ छलावा हैं। इस फ़िल्म का विरोध करे और इनको सबक़ सिखाए।” वहीं इस फिल्म में हिन्दू मुस्लिम भाईचारे की बात दिखाई गई है और इस मुस्लिम समीर की घर वापसी नहीं दिखाने को लेकर हिन्दू संगठन आक्रोश में आ गए हैं।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Hindutva Trailer: हिन्दुत्व जब जागेगा, उसकी आंधी में काले इरादों के

परखच्चे उड़ जाएंगे: देखें धांसू ट्रेलर

%d bloggers like this: