हिंदू युवती

नोएडा में बलात्कार और लव जिहाद का मामला सामने आया है, फराह फह्जान नामक युवक ने 20 वर्षीय हिंदू युवती को सोनू बनकर अपनी हवस का शिकार बनाया.

हिंदू युवती

देश भर में लव जिहाद के मामले थमने का नाम तक नहीं के रहे हैं, हाल ही की घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा की है. इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक 20 वर्षीय हिंदू युवती को किसी दुसरे धर्म के युवक ने अपना नाम और पहचान बदलकर पहले उसे अपने प्यार के जाल में फसाया और उसे बहला फुसलाकर उसके साथ बलात्कार भी किया, सच्चाई पता चलने पर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

हिंदू युवती से सोनू बनकर मिला

यूपी के नोएडा के इस केस ने सबको हेरान कर दिया है, क्योंकि उत्तर प्रदेश ही भारत का ऐसा पहला राज्य है जिसमें कथित लव जिहाद की रोकथाम हेतु ‘उत्तर प्रदेश विधि विरुद्घ धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020’ कानून को योगी सरकार ने 2020 में संपूर्ण प्रदेश में लागु किया, लेकिन इसके बावजूद भी अपराधियों की हिम्मत जवाब नहीं दे रही हैं.

पीड़ित युवती दलित बताई जा रही है और आरोपी फराह फह्जान इस्लाम धर्म से बताया जा रहा है. पीड़िता का आरोप है की इस युवक ने अपनी पहचान बदलकर मुझे सोनू नाम बताकर दोस्ती की और फिर मुझे प्यार और शादी का झांसा देकर मेरे साथ बलात्कार किया. बाद में धीरे धीरे युवती को इसकी सच्चाई पता चली की उसका नाम सोनू नहीं फराह फह्जान है और फिर तत्काल पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई.

हिंदू युवती के बलात्कार मामले में पुलिस की कार्यवाही

सच्चाई का पता चलने के बाद युवती ने ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज करवाई, युवती ने आरोप लगाया की फराह फह्जान नामक युवक ने नाम और पहचान बदकर और शादी का हवाला देकर उसका यौन शोषण किया फिर धर्म परिवर्तन करवाने के लिए जबरदस्ती भी की.

पुलिस ने आरोपी पर कार्यवाही करते हुए फराह फह्जान को गिरफ्तार कर लिया है और ‘एससी-एसटी एक्ट’ व ‘उत्तर प्रदेश विधि विरुद्घ धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020’ के तहत मामला दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें:-

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

4 thoughts on “हिंदू युवती से सोनू बनकर फराह फह्जान ने किया बलात्कार, लव-जिहाद मामले की पूरी रिपोर्ट”
  1. भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए।
    मस्जिद-मजारों को बिल्कुल तोड़ दिया जाए । सभी सुविधाएं बंद होनी चाहिए जी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: