हिंदू लड़की

अमृतसर में स्थित एक मजार माथा टेकने जाने वाली 16 वर्षीय नाबालिग हिंदू लड़की को अपना शिकार बनाकर मोहम्मद जुनैद 3 दिनों तक उसका बलात्कार किया.

हिंदू लड़की का हुआ बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना पंजाब राज्य के अमृतसर की है. 16 वर्षीय नाबालिग हिंदू लड़की हर रोज यहां अमृतसर के जीटी रोड के पास बनी पंजपीर की मजार टेकने आती थी, इसकी जानकारी 40 वर्षीय मोहम्मद जुनैद नामक व्यक्ति को भी अच्छे से थी.

हिंदू लड़की

नाबालिग पीड़िता के अक्सर यहां आने जाने के कारण मोहम्मद जुनैद को उससे दोस्ती करने का मौका मिल गया, इस मौके ना गवाते हुए मोहम्मद जुनैद ने लड़की से दोस्ती करी और अपनी साजिश को अंजाम देने के लिए उसने लड़की को अपनी बातों की जाल फंसाया.

पीड़िता के घरवाले मेहनत मजदूरी करके अपना गुजरा करते हैं, उन्होंने अपनी बेटी के साथ हुई कुरुरता के ली मोहम्मद जुनैद नामक व्यक्ति पर आरोप लगाया है. मकबूलपुरा थाने की एसआई अमनदीप कौर ने बताया कि पीड़िता का सिविल हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है, मेडिकल में पीड़िता के साथ बलात्कार किए जाने की पुष्टि हो चुकी है.

हिंदू लड़की के पिता ने लगाए ये आरोप

पंजाब के अमृतसर में नाबालिग के साथ हुई इस कुरुरता के बाद पीड़िता के परिवारवालों ने जुनैद के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण व हत्या की धमकी देने का केस दर्ज कराया है. इनका कहना है की “वह पंजपीर की दरगाह पर अक्सर माथा टेकने के लिए जाते थे। इसी दौरान आरोपी से उसकी मुलाकात हुई थी”.

पीड़िता के पिता ने बताया की “जुनैद 22 मार्च को बाइक से उनके घर गया और लड़की को लेकर कोर्ट चला गया और वहाँ उससे खाली पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिया, आरोपी ने कहा कि वो उससे शादी करेगा, इसके बाद जुनैद लड़की को दादुआना गाँव के एक खाली मकान में ले गया और तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार करता रहा”.

इसे भी पढ़ें:-

फरमान ने 25 वर्षीय अपाहिज दलित युवती का गन्ने के खेत में किया बलात्कार

By Sachin

2 thoughts on “हिंदू लड़की का मजार में माथा टेकना पड़ा मेहंगा, 3 दिनों तक जुनैद ने किया बलात्कार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *