हिंदू

बदरुद्दीन अजमल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे हिंदू लड़कियों के चरित्र को लेकर बेहद विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के नेता बदरुद्दीन अजमल ने हिंदुओं की बहन-बेटियों को लेकर बेहद विवादित बयान दिया है। जनसंख्या वृद्धि पर बदरुद्दीन ने अपने बयान में कहा कि मुस्लिम लड़कियों की शादी बस 18 साल की उम्र में ही हो जाती है, मगर हिंदू लड़कियों की शादी तो 40 साल की उम्र तक भी नहीं होती है। देखिए वीडियो:-

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि हिंदू 40 साल के बाद ही शादी करते हैं, तब तक तो बच्चा पैदा करने की क्षमता भी नहीं रहती है। एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने हिंदुओं को ज्ञान देते हुए कहा कि उन्हें मुस्लिमों की तरह अपनी लड़कियों की शादी केवल 18 साल की उम्र में ही कर देनी चाहिए।

बदरुद्दीन अजमल ने अपने अजीबो गरीब बयान में कहा कि मुस्लिम लड़कियों की शादी तो 18 साल की उम्र में ही हो जाती है, मगर हिंदू लड़कियों की शादी तो 40 साल की उम्र में भी नहीं होती है। हिन्दूओं की लड़कियां तो 40 साल की उम्र तक अपना अवैध पार्टनर रखते हैं। बच्चे भी नहीं पैदा करते, वहीं पैसे बचाते हैं।

बदरुद्दीन अजमल के मुताबिक हिंदू 40 साल की उम्र के बाद भी माँ-बाप के दबाव में या कहीं फँस गए तो शादी कर लेते हैं। सवालिया लहजे में इसके बाद वो यह भी कहते हैं कि 40 की उम्र के बाद बच्चा पैदा करने की सलाहियत कहाँ रहती होगी। अपनी बात आगे बोलते हुए उन्होंने यह भी सलाह दी कि हिंदुओं को मुस्लिम फॉर्मूले को अपना लेना चाहिए और अपने बच्चों की शादी में 20-22 साल की उम्र में कर देनी चाहिए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘मैं गणपति-गौरी इत्यादि देवी-देवताओं को नहीं मानूँगा’ कॉन्ग्रेसी महापौर के सामने हिंदू विरोधी शपथ: देखें वीडियो

%d bloggers like this: