वीडियो वायरल

मसूद हाशमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहता है की हिंदू अपनी जवान बेटियों को मुस्लिमों के पीछे सेटिंग करने के लिए लगाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित राजनीतिक विश्लेषक मसूद हाशमी का सोशल मीडिया पर एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी घटिया मानसिकता का प्रदर्शन खुले आम कर रहा है. इस वीडियो में साफ़ तौर पर मसूद ने कहा “हिंदू माता-पिता अपनी जवान बेटियों को मुस्लिम के पीछे लगाते हैं और कहते हैं कि हिंदू धर्म में तो हम तेरी शादी कर नहीं सकते, क्योंकि यहाँ पर दहेज प्रथा है. मुस्लिम तो बगैर दहेज के शादी कर लेता है, तो तू किसी मुस्लिम को सेट कर शादी कर ले”.

दरअसल राष्ट्रीय टीवी चैनल ज़ी न्यूज़ पर ‘शंखनाद’ नामक एक डिबेट शो में मसूद ने ऐसी बेहूदा बात कही, इस शो के एकंर रोहित रंजन ने हाशमी की ऐसी बयानबाजी के कारण खरी-खोटी सुनाते हुए उसे शो से बाहर कर निकाल दिया. बता दें की हाशमी ने यह बात इस्लाम कबूल करने पर ‘जन्नत’ मिलने के दावों पर की थी. एकंर रोहित रंजन ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर पर भी साझा किया है. जिसमें उन्होंने लिखा “सनातन का मज़ाक़ बनाओ, हिंदू बेटियों के खिलाफ बोलो और हम खामोश रहेंगे? अभी तो बस शो से बाहर निकला है. ज़ुबान पर लगाम लगाओ, ना गलत कहते हैं ना सुनेंगे”.

रोहित रंजन डिबेट के दौरान हाशमी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा “आप उठिए और जाइए. ऐसी घटिया सोच और मानसिकता वाले लोगों का कहीं भी स्वागत नहीं है. आप कौन होते हैं हिंदू धर्म पर सवाल उठाने वाले? क्या आपके पास इस बात का कोई सबूत है, जो आपने अभी क्या कहा? डिबेट में बैठ कर निराधार दावे कर रहे हैं. आप गुनहगार को गुनहगार न बोलो और ऊपर से तमाशा करते रहो. आप हिंदू धर्म के ऊपर सवाल उठा रहे हो. मुझे बेशर्म लोगों से बात करने में बड़ी दिक्कत है और आपकी बेशर्मी हद से ज्यादा है. जिस वक्त आपको हिंदू धर्म समझ में आएगा, उस वक्त मैं आपको फिर से बुलाऊँगा”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मस्जिद में रहता है मुदस्सिर, हिंदू लड़कियों को फँसाने के लिए देता है पैसे: साजिद का बयान

Leave a Reply

%d bloggers like this: