टारगेट किलिंग

कश्मीर में लगातार टारगेट किलिंग के मामले बढ़ते जा रहे हैं और इसी बीच एक वीडियो सामने आया, इस वीडियो को देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर की गो’ली मा’र ह’त्या कर दी। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में दिख रहा है की कैसे आतंकी ने सरेआम हिंदू मैनेजर को गो’ली मा’री।

आपको बताते चलें की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आतंकी पहले बैंक के अंदर झांक कर देखता है कि वहां अधिक भीड़ तो नहीं है और बैंक प्रबंधक क्या कर रहे हैं। बैंक प्रबंधक विजय कुमार अपने डेस्क पर बैठ हुए हैं और कुछ काम करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद बैंक प्रबंधक अपनी कुर्सी से उठ कर फोन पर किसी से बातचीत करने लगते हैं।

इतने में आतंकी हाथ में एक बैग लेकर फिर से बैंक में दाखिल होता है। अब वह इधर-उधर न देखते हुए सीधा बैंक प्रबंधक की ओर बढ़ता है। आतंकी अपने बैग से पिस्टल निकालता है। बैंक प्रबंधक के डेस्क के करीब जाता है और गो’ली से उन पर वार करता है। वारदात को अंजाम देकर आतंकी तुरंत फरार हो जाता है। इसके बाद बैंक प्रबंधक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान बैंक मैनेजर की मौत हो गई।

गौरतलब है की केंद्र सरकार ने भी अब इस मुद्दे को लेकर सख्त आदेश जारी किए हैं, वहीं अनंतनाग में शुक्रवार देर रात को शुरू हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी की पहचान निसार खांडे के रूप में हुई है। वह हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़ा हुआ था। उसके पास से एक-47 राइफल समेत कई हथियार और आपत्तिजनक साहित्य मिला है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कश्मीर में टारगेट किलिंग का खोफ़, पंडितों के पलायन के सामने आ रहे वीडियो

%d bloggers like this: