Hindutva Trailer

हिंदू आस्था , धर्म और राष्ट्रवाद पर बनी फिल्म हिन्दुत्व का ट्रेलर (Hindutva Trailer) रिलीज हो गया है, इसका एक-एक डायलॉग और दृश्य आज के हालातों का सच दिखाता है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक लंबे वक्त से चर्चा में रही बॉलीवुड फिल्म हिंदुत्व का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। छात्र राजनीति पर आधारित इस फिल्म के लीड एक्टर आशीष शर्मा हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर तेजी से वायरल हुआ। इसे लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में हिंदुत्व पर किए जा रहे हमलों को दिखाया गया है। ये वीडियो भी पूरा देखें:-

Hindutva Trailer: इसमें लव जिहाद से लेकर कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी तक को बयाँ किया गया है। हिंदुत्व में लीड रोल आशीष शर्मा प्ले कर रहे हैं और उनके अपोजिट एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया नजर आ रही हैं। इसमें आशीष शर्मा हिंदुत्व के पोस्टर ब्वॉय बनकर नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दीपिकी चिखालिया और अनूप जलोटा जैसे कलाकार इसमें संस्कृति और स्वाभिमान की करते दिखेंगे। देखें फिल्म हिन्दुत्व का धांसू ट्रेलर:-

फिल्म इस ये बड़ी दिखाने की कोशिशें की गई हैं कि कैसे अपने कथित फायदे के लिए युवाओं को दंगों की आग में झोंक दिया जाता है। रजनी और राजदान जैसे फेमस टीवी शो  स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन करने वाले डायरेक्टर करण राजदान ने इस फिल्म की भी स्क्रिप्टिंग और निर्देशन किया है। इसमें वसुधैव कुटुम्बकम की भवना को दिखाने की कोशिशें की गई हैं। फिल्म की शूटिंग देव भूमि उत्तराखंड में हुई है। फिल्म को 7 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि इसके लीड एक्टर आशीष शर्मा इससे पहले पृथ्वीराज वल्लभ, चंद्रगुप्त मौर्य भगवान राम के साथ ही पीएम मोदी का किरदार भी निभा चुके हैं। गौरतलब है कि इससे फिल्म के ट्रेलर में दो दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, जो कि बाद में दो अलग रास्ते पर चले जाते हैं। इसमें से एक कश्मीर में अनजाने में ही सही लेकिन अलगाववादियों का पोस्टर ब्वॉय बन जाता है। वहीं दूसरा दोस्त (आशीष शर्मा) हिंदुत्व के खिलाफ हो रहे षणयंत्रों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते नजर आ रहे हैं। कुछ महीने पहले फिल्म का पोस्टर जब रिलीज हुआ था तो उसमें आशीष शर्मा शंख बजाते नजर आए थे।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

हिंदी सिनेमा में तहलका मचाएगी ये फिल्म, देखें ‘हिन्दुत्व’ की सबसे पहली झलक

%d bloggers like this: