कांग्रेस

सोशल मीडिया पर 2 दिनों से गुजरात कांग्रेस नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उसकी बीवी ने उसे और उसकी गर्लफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़कर जबकर धुलाई कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी घटना से जुड़ा एक ओर वीडियो सामने आया है, बता दें की पूर्व कैबिनेट मंत्री और गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के वरिष्ठ नेता भरत सोलंकी (Bharat Solanki) और उनकी अलग हो चुकी पत्नी रेशमा पटेल (Reshma Patel) का वैवाहिक विवाद आजकल वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में है।

आपको बताते चलें की यह वीडियो 1 जून को सामने आया, जिसमें रेशमा पटेल अपने पति को आणंद स्थित बंगले में एक लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद हंगामा करती दिख रही हैं। वायरल हुए वीडियो में रेशमा पटेल उस लड़की के साथ हाथापाई करती नजर आ रही हैं, जिसके साथ कांग्रेस नेता का कथित तौर पर विवाहेतर संबंध है।

वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें रेशमा पटेल गुस्से में निर्दयता के साथ अपने पति की कथित प्रेमिका के बाल खींच रही हैं और उसे कमरे के एक कोने से दूसरे कोने में ले जाती दिख रही हैं। यह वीडियो उसी वीडियो का हिस्सा लगता है, जो कल वायरल हुआ था। इस वीडियो में भी कांग्रेस नेता की पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच मारपीट दिखाई दे रही, वहीं अब तक इस वीडियो की मूल रूप से पुष्टि भी नहीं हुई है। न्यूज कप इन वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

गौरतलब है की खुद को महिलाओं की मसीहा के रूप में पेश करने की कोशिश करने वाली कांग्रेस पार्टी ने न तो रेशमा के अधिकारों के लिए बात की है और न ही उस लड़की के लिए, जिस पर बेरहमी से हमला किया जा रहा है। पार्टी ने घटना पर चुप्पी साध रखी है। वहीं पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि इसे रेशमा पटेल के साथ आए लोगों में से एक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया था।

बताया यह भी जा रहा है की रेशमा पटेल की नोटिस के जवाब में भरत सिंह सोलंकी ने भी नोटिस भेजकर कहा कि वह पिछले चार साल से रेशमा पटेल के साथ नहीं रह रहे हैं। उन्होंने आगाह किया था कि उनकी पत्नी के साथ वित्तीय लेन-देन करने के लिए किसी को भी उनके नाम और पहचान का उपयोग नहीं करना चाहिए और अगर कोई करता है तो इसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

प्रियंका गांधी के नेतृत्व के बाद भी पार्टी में महिलाओं की इज्जत नहीं: प्रीति तिवारी

%d bloggers like this: