टी राजा

कॉंग्रेस नेता ने भाजपा से विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ जहर उगला है और धमकी देते हुए कहा, “टाँग पर टाँग रख चीर दूँगी, जुबान खींच लूँगी”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैगंबर मुहम्मद को लेकर कथित अपमानजनक टिपप्णियों के मामले इस्लामिक कट्टरपंथियों के साथ ही कॉन्ग्रेसी नेताओं की बदजुबानी करते हुए एक बार फिर से हैदराबाद के गोशामहल से विधायक राजा सिंह ठाकुर को लेकर विवादित बयान दिया है। इसी क्रम में कॉन्ग्रेस नेता आयशा फरहीन ने राजा सिंह को टाँग पर टाँग रखकर चीर डालने की धमकी दी है।

आयशा फरहीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आयशा फरहीन कहती हैं, “मैं आयशा फरहीन ओपन चैलेंज करती हूँ कि तेरी (राजा सिंह की) टाँग पर टाँग रखकर चीर दूँगी तेरे घरवाले समेत। तुम्हारी जुबान खींच लूँगी । तुमने हमारा (मुस्लिमों का) दिमाग खराब कर दिया है। ऐसा हश्र करूँगी कि तुम्हारे घरवाले खुद तुम्हें नहीं पहचानेंगे।”

फरहीन की बदजुबानी यहीं नहीं थमती वो राजा सिंह को सुअर का बच्चा करार देते हुए कहती हैं कि उसने मेरे हुजूर की शान में गुस्ताखी की है। इससे पहले राज्य में कॉन्ग्रेस के विधायक फिरोज खान ने आग लगाते हुए सिर तन से जुदा का नारा लगाया था। फिरोज खान के मुताबिक, अगर राजा सिंह माफी नहीं माँगते हैं, तो हर मुस्लिम को उन्हें पीटना चाहिए।

कॉन्ग्रेस विधायक ने पैगंबर मुहम्मद को मुस्लिम समुदाय का हीरो करार दिया है। इसी तरह से कॉन्ग्रेस सचिव राशिद खान ने भी राजा सिंह के घर में आग लगाने की धमकी दी थी। राशिद खान ने सिर तन से जुदा के भड़काऊ नारे का समर्थन करते हुए आरोप लगाया कि राशिद खान ने रसूल की शान में गुस्ताखी की है।

राशिद खान का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें अल्लाह हु अकबर, नारा ए तकबीर और सिर तन से जुदा का समर्थन करते देखा गया था। गौरतलब है कि इसी तरह की नारेबाजी उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के दौरान भी की गई थी। नतीजा ये हुआ कि निर्मम हत्याओं का एक दौर चल गया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कॉंग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, ‘भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना इतना आसान नहीं’

%d bloggers like this: