इब्राहीम

उडुपी के स्थानीय निवासी इब्राहीम ने अपने पड़ोसी की गाय चोरी कर, उसे मार ने के बाद बेच दी. इस अमानवीय घटना का वीडियो भी वायरल हो चूका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कर्नाटक के उडुपी में इब्राहीम ने एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. उसने अपने पड़ोसी की गाय को चुराया, उसके बाद उसे मार डाला, फिर उसके शरीर को अपने बाथरूम में काटकर बेच आया. जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें की जिसकी गाय थी, उसका नाम यमना गंगाधर है और वह प्रयाग नगर का रहने वाला हैं. यह घटना 6 जून की बताई जा रही है.

बता दें की इब्राहीम की यह पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई, दरअसल गंगाधर के अपनी गाय को बाहर चराने के लिए खुला छोड़ा था. गाय को यूं अकेला देख कर पड़ोसी इब्राहीम उसे चुरा ले गया. इस चोरी लाइव तस्वीर एक वीडियो के जरिए घटना स्थल पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. बता दें की इब्राहीम ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम तक सुबह के तकरीबन पौने 12 बजे यानि की 11 बजकर 45 मिनट पर दिया.

लगभग 30 मिनट के बाद उसी कैमरे में इब्राहीम को वापस अकेले आते देखा गया, जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं की इब्राहीम पहले तो गाय को अपने घर लेके गया और उसे वहां मार डाला, फिर उसने उसके अलग अलग मांस के टुकड़ों को स्थानीय बाजार में जाके बेच दिया. घटना कैमरे में रिकॉर्ड होने के कारण गाय के मालिक यमना गंगाधर ने आरोपित के खिलाफ़ मालपे पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई है. कर्नाटक पुलिस ने भी मामले की शिकायत दर्ज होते ही मामले पर करवाई करते हुए आरोपित इब्राहीम को गिरफ्तार भी कर लिया गया हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

गौहत्या करने पर ग्राम प्रधान रकमुद्दीन समेत 5 गिरफ्तार

Leave a Reply

%d bloggers like this: