नईम

झारखंड की अंकिता कुमारी के मर्डर केस में अब नई बात सामने आई है, शाहरुख के जिगरी यार नईम ने जुर्म कबूल करने हुए रूह कंपा देने वाले खुलासे किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड के दुमका में हिंदू छात्रा अंकिता सिंह को जलाकर मारने वाले शाहरुख के दोस्त नईम खान उर्फ छोटू को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार उसके मोबाइल में आतंकी संगठन अंसार उल बांग्ला के वीडियो मिले हैं। बंगलादेश का यह आतंकी संगठन गैर इस्लामी लड़कियों से निकाह कर बच्चा पैदा करने और उन्हें मुस्लिम बनाने का पैरोकार है।

आपको बताते चलें कि नईम को सोमवार (29 अगस्त 2022) को गिरफ्तार किया गया था। अंकिता को जलाने के लिए पेट्रोल लाकर उसने ही शाहरुख को दिया था। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार नईम भी पेंटर है। शाहरुख उसका जिगरी यार है। रिपोर्ट में बताया गया है कि नईम ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि 22 अगस्त की शाम शाहरुख उससे मिला था।

वह काफी गुस्से में था। शाहरुख ने अंकिता को जलाकर मारने की बात कही थी। इसके जवाब में नईम ने कहा था कि यदि वह बात नहीं करती है तो उसकी यही सजा है। इसके बाद वह शाहरुख के लिए पेट्रोल खरीद कर भी लाया। रिपोर्ट में दुमका के एसपी अंबर लकड़ा के हवाले से बताया गया है कि इस मामले की हर एंगल से विस्तृत जाँच हो रही है।

वहीं शाहरुख और नईम के मोबाइल में मिले संपर्को और वीडियो की भी जाँच की जाएगी। इनका पुराना रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि 22 अगस्त की रात जब अंकिता अपने घर में सो रही थी तब शाहरुख खिड़की से कमरे में दाखिल हुआ और पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी। इससे एक दिन पहले उसने अंक‍िता को फोन पर धमकी दी थी। उसने कहा था क‍ि मुझे स्‍वीकार कर लो वरना तुम्‍हें व तुम्‍हारे पर‍िवार को जान से मार देंगे। 27 अगस्‍त की देर रात अंकिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘उसने धोखा दिया था, जला जलौवल चलता रहता है’ सिमाब अख्तर नामक पत्रकार के लिए अंकिता की हत्या ‘नॉर्मल’

%d bloggers like this: