उर्दू शायर मुनव्वर

चर्चित उर्दू शायर मुनव्वर राना ने कहा की “ओवैसी के चुनाव में उतरने के बाद भी योगी आदित्यनाथ यदि सत्ता में फिर से आए तो मैं ये प्रदेश छोड़ दूंगा”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चर्चित उर्दू शायर मुनव्वर राना ने अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के संबंध में बड़ा बयान जारी कर दिया है, इस विषय पर उन्होंने कहा की “यदि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के इस बार चुनाव में उतरने के बाद अगर योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्य मंत्री बनते हैं तो मैं उत्तर प्रदेश छोड़ देंगें और यह भी मान लूंगा की यह राज्य अब मुसलमानों के रहने लायक नहीं है”.

उर्दू शायर मुनव्वर राना पहले भी कई बार ऐसे विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ चुके हैं, मगर इस बार उन्होंने बहुत ही विचित्र टिप्पणी की हैं. दरअसल 17 जुलाई 2021 शनिवार को उन्होंने मीडिया में बयान जारी कर कहा की “अगर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी के उतरने के बाद फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाती है, या यूपी में बीजेपी ध्रुवीकरण करने में सफल हो जाती है और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वो सूबा छोड़कर कहीं और चले जाएंगे”.

उन्होंने इस बयान को ओर ज्यादा स्पष्ठ करते हुए आगे कहा की “अगर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी के उतरने के बाद फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन जाती है, या यूपी में बीजेपी ध्रुवीकरण करने में सफल हो जाती है और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वो सूबा छोड़कर कहीं और चले जाएंगे ये दोनों इसलिए लड़ रहे हैं ताकि वोटों का ध्रुवीकरण हो और मुस्लिम वोट ओवैसी खींच लें, ताकि अन्य सियासी दलों को इसका फायदा ना मिले और बीजेपी आसानी से चुनाव जीत ले जाए. अगर मुसलमानों में जरा सी भी अक्ल होगी तो वो ओवैसी को वोट नहीं देंगे”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

धर्मांतरण राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला, भाजपा 300 सीटें जीतेगी: CM योगी

One thought on “योगी दोबारा आए तो प्रदेश छोड़ दूंगा, ये राज्य मुसलमानों के रहने लायक नहीं: उर्दू शायर मुनव्वर”

Leave a Reply

%d bloggers like this: