नाबालिग बलात्कार

लखनऊ में लव जिहाद का नया मामला सामने आया है, हिंदू बनकर छल करने वाले इमरान ने 35 वर्षीय महिला की नाबालिग बेटी का बलात्कार भी किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जबरन धर्म परिवर्तन यानि की लव जिहाद का मामला सामने आया हैं. इसमें इमरान नामक एक व्यक्ति ने छल से हिंदू बनकर एक तलाकशुदा महिला को अपने माया जाल में फंसाया और जबरन धर्म परिवर्तन कराने की भी कोशिश करी. इमरान ने अपना नाम संजय चौहान बताकर महिला को प्यार का छलावा देकर ठगा. इस दौरान इमरान ने महिला की नाबालिग बेटी से बलात्कार भी किया.

बता दें की यह मामला गुडम्बा थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है. पीड़ित महिला की उम्र 35 साल है और वो पहले से ही तलाकशुदा हैं, पुलिस को छलिए व्यक्ति के बारे में बताते हुए महिला ने जानकारी दी की उस शख्स का नाम इमरान खान है और वह कानपुर का रहने वाला है. उसने संजय चौहान के रूप में अपना फर्जी परिचय दिया था. शादी के कुछ दिनों के बाद ही इमरान ने उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया था.

जानकारियों के हवाले से महिला ने पुलिस को शिकायत में यह भी बताया की जब महिला ने धर्म परिवर्तन से इनकार किया तो इमरान ने कथित तौर पर उसे परेशान किया और उसकी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार भी किया. इस घटना को सत्य करार देते हुए डीसीपी नॉर्थ जोन देवेश पांडे ने कहा “महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया. जाँच के बाद हमने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है”. बता दें की महिला की शिकायत पर पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार भी कर लिया हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

लव जिहाद: जुनेद ने धर्म छिपाकर की शादी, नोएडा में शिकायत दर्ज

One thought on “35 वर्षीय महिला से इमरान ने हिंदू बन करी शादी, नाबालिग बेटी से भी बलात्कार”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: