सीएम केजरीवाल

दिल्ली के सीएम केजरीवाल शनिवार (1 अक्टूबर) को राजकोट के खोडलधाम गरबा में शामिल होने गए थे। लेकिन, वहाँ उनके ऊपर बोतल फेंक दी गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवरात्रि का त्योहार चल रहा है। साथ ही गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं। ऐसे में आम आदमा पार्टी लगातार गुजरात में अपनी पैठ बनाने की कोशिशों में लगी हुई है। इसी क्रम में शनिवार (1 अक्टूबर 2022) को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल राजकोट में एक गरबा के कार्यक्रम में पहुँचे। वहाँ उन पर बोतलें फेंकी गई। इसका वीडियो भी तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गरबा पंडाल में सुरक्षाकर्मियों से सुसज्जित केजरीवाल पहुँचते हैं। इसी दौरान पानी की एक बोतल फेंकी जाती है, जो कि उन्हें लगने की जगह कुछ दूरी पर गिर जाती है। केजरीवाल का पैर भी इस बोतल से टकरा जाता है। हालाँकि, इस दौरान उनके चेहरे का रिएक्शन पहले के जैसा ही रहता है।

बहरहाल अब सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब नेटिजन्स इसे केजरीवाल का पॉलिटिकल स्टंट करार दे रहे हैं। हालाँकि, ऐसा कहे जाने के पीछे भी एक बड़ा कारण है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इससे पहले भी केजरीवाल की रैलियों के दौरान उन पर इस तरीके के हमले किए गए और बाद में वो आप का ही कार्यकर्ता निकलता है। केजरीवाल पर फेंकी गई बोतल को सियासी स्टंट करार दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल गुजरात में चुनाव जीतने के लिए लगातार लोगों को मुफ्त का लालच दे रहे हैं। हालाँकि, उन्हें इसका माकूल जबाव भी लोग ही दे रहे हैं। हाल ही में गुजरात में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए देने का वादा कर रहे थे। जबकि, दिल्ली में वो ऐसा करने में विफल रहे। इसके अलावा जिस स्कूली शिक्षा का वो गुणगान करते हैं, उसका तो दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों ने ही पोल खोल दिया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जिस ऑटोचालक के घर सीएम केजरीवाल ने खाया खाना, वो निकला मोदी-भक्त: देखें वीडियो

%d bloggers like this: