नार्वे

सोशल मीडिया पर नार्वे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है की कुछ कट्टरपंथी महिलाओं ने एक नेता की गाड़ी को तेज रफ्तार में टक्कर मारकर उड़ा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नॉर्वे के ओसलो में इस्लाम का विरोध करने वाले समूह ‘SIAN ( स्टॉप द इसलामाइजेशन ऑफ नॉर्वे)’ के एक नेता की गाड़ी को दूसरी गाड़ी द्वारा जानबूझकर ठोके जाने का मामला प्रकाश में आाया है। बताया जा रहा है कि इस कार एक्सीडेंट से कुछ समय पहले इसी नेता ने अपने साथियों के साथ मुस्लिमों के बीच जाकर कुरान की प्रति को जलाया था। आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की कुरान की प्रति को जलाने के कारण नेता की गाड़ी पर हमला किया गया। वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा बताया जा की उन्होंने 2 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। इनके ऊपर ‘स्टॉप द इसलामाइजेशन ऑफ नॉर्वे’ के नेता लॉर्स थोर्सन की एसयूवी पर जानबूझकर गाड़ी चढ़ाने का इल्जाम है। घटना के समय गाड़ी में बैठे 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं जबकि एक को ज्यादा चोट लगने की वजह से अस्पताल ले जाने की जरूरत पड़ी।

वहीं बताया यह भी जा रहा है की खुली रोड पर इस तरह एसयूवी को निशाना बनाए जाने की घटना होने से पहले थोर्सन और समूह के अन्य कार्यकर्ताओं को लेकर कहा जा रहा है कि वो लोग पहले मोर्टेनस्रूड गए। फिर वहाँ कुरान को आग लगाई और विरोध होने पर जगह से निकल गए। हालाँकि, तब तक वहाँ देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई थी।

गौरतलब है की उन्हीं में से एक महिला ने कुरान को छीना और उसके पेज पूरी तरह जलने से पहले आग बुझा दी। इसके बाद उसी महिला ने मर्सिडीज गाड़ी से उनका पीछा शुरू कर दिया। खुली रोड पर एसयूवी को जोर से टक्कर मारी गई। गाड़ी स्पीड में थी इसलिए पलट गई। पूरी घटना को, पीछे आ रही कार में बैठे व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

VIDEO: भाजपा के सीएम ने कहा “घर में पढ़ाओ कुरान, मिटा दो ‘मदरसा’ शब्द का अस्तित्व”

One thought on “नार्वे में कुरान जलाने वाले नेता की गाड़ी को कट्टरपंथी महिलाओं से उड़ाया: कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें”

Comments are closed.

%d bloggers like this: