राजस्थान

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के नारकोटिक्स विभाग में अफीम लाइसेंस वितरण के दौरान चित्तौड़गढ़़ के भाजपा सांसद सी पी जोशी ने वो कर दिखाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के नारकोटिक्स विभाग(narcotics bureau) में अफीम लाइसेंस वितरण के दौरान चित्तौड़गढ़़ के बीजेपी (BJP) के सांसद सीपी जोशी 1 नवंबर 2022 मंगलवार को शाम प्रतापगढ़ खंड प्रथम कार्यालय पहुँचे थे। कार्यालय में पहुंचने के दौरान उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को लताड़ लगाई।

वहां उन्हें एक अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिली। बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने उस अधिकारी को अपने पास बुलाया और पूछा, पूछताछ के दौरान उस अधिकारी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसी बीच अधिकारी की बेशर्मी देख कर सांसद ने उस अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेज़ी से फेल रहा है।

अधिकारी करते थे अवेध वसूली

प्राप्त जानकारियों के अनुसार किसानों व मुखियाओं से अवैध वसूली करता था अधिकारी। इसकी शिकायत मिलने पर बीजेपी (BJP) सांसद सीपी जोशी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को लताड़ लगाई। स्थानीय निवासी और लोगों ने आरोप लगाया था कि किसानों से नामांतरण व अफीम के लाइसेंस वितरण में अवैध वसूली की जाती है। इस दौरान कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद थे।

5 हज़ार की रिश्वत लेता था अधिकारी

वहीं एक पत्रकार विपिन सोलंकी ने अपने ट्वीटर हैंडल से घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ”राजस्थान के चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने कर्मचारी को तमाचा जड़ दिया। अफीम पट्टे नामांतरण के लिए कर्मचारी द्वारा 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने सामने आने के बाद गुस्से में आए सांसद सीपी जोशी ने कर्मचारी को तमाचा जड़ा।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

VIDEO: राजस्थान के सांसद ने संयम खोते हुए एक युवक को जड़ा थप्पड़, फिर जो हुआ…

%d bloggers like this: