हनुमान चालीसा

3 भाई समीर, आरजू और गुलफाम ने 2 सगी बहनों से की छेड़छाड़, हिन्दू लड़कियों ने चप्पल से पीटा! हिन्दू संगठनों ने थाने में पढ़ी हनुमान चालीसा। गूँजा ‘जय श्री राम’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मेरठ में मामला तब ज्यादा तनावपूर्ण हो गया जब 3 मुस्लिम समुदाय के युवकों ने हिंदू समुदाय की 2 सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ की। घटना 30 अक्टूबर 2022 रविवार की है। आरोपी मुस्लिम युवकों के नाम समीर, गुलफाम और आरजू हैं और यह तीनों आपस में भाई हैं। इस करतूत से नाराज़ हो कर हिन्दू संगठनों ने थाने के अंदर हनुमान चालीसा पढ़ी है और पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भतीजे को दवाई दिला कर आ रही थी बहनें

30 अक्टूबर 2022 रविवार को 2 बहनें मेरठ के सरधना में रात बीमार भतीजे को दवाई दिला कर घर आ वापस आ रही थी रास्ते के बीच में सुनसान गली पड़ी बहनों को अकेला देख कर यह तीनों मुस्लिम युवकों ने लड़कियों को रोक कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। छेड़छाड़ का विरोध करते हुए दोनों बहनों ने आरोपियों को चप्पलों से पिटा। हल्ला सुन कर आस-पास के लोग जमा होने लगे तो आरोपी मुस्लिम भाग खड़े हुए।

हिंदू संगठनों ने थाने में हनुमान चालीसा पढ़ी

मामले की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने में हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद थाने के प्रांगण में धरने पर बैठ गए और हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल हिंदू संगठनों ने जय श्रीराम के नारे लगा कर योगीराज की बात कही। उन्होंने कहा कि इस योगी सरकार में ऐसे किसी भी अराजक तत्व को माफ़ नहीं किया जाएगा।

तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है

वहीं थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि तत्काल रूप से मुकदमा दर्ज कर के आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। TV9 भारतवर्ष के संवाददाता अनमोल शर्मा के मुताबिक तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

हिंदुओं ने लुलु मॉल के बाहर किया हनुमान चालीसा का पाठ: अभी देखें वीडियो

%d bloggers like this: