मनवा नाइक

मराठी फिल्म अभिनेत्री मनवा नाइक के साथ एक कैब ड्राइवर मोहम्मद मुराद ने आधी रात को वो किया, जिसे हीरोइन कभी नहीं भूल सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मराठी फिल्म अभिनेत्री और डायरेक्टर मनवा नाइक (Manava Naik) किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं।वह कई टीवी शो और फिल्में भी कर चुकी है। परंतु उनके साथ मुंबई की सड़कों पर उबर (Uber) ड्राइवर मोहम्मद मुराद ने जो किया उससे वह सहम उठी हैं। उन्होंने अपने ऊपर बीती घटना फेसबुक पर साझा की हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी मोहम्मद मुराद को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो:-

मनवा नाइक (Manava Naik) ने फेसबुक पर 16 अक्टूबर 2022 को पोस्ट साझा करते हुए अपने साथ हुए बदसलूकी और धमकी के बारे में बताया। पुलिस ने जब मामले की जाँच की तो उबर(uber) कैब ड्राइवर की पहचान 24 वर्षीय मोहम्मद मुराद के रूप में हुई।

मनवा नाइक ने शेयर की अपनी आपबीती

पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री मनवा नाइक (Manava Naik) ने लिखा कि यह घटना तब हुई जब मैंने बीकेसी से अपने घर चेंबूर जाने के लिए शनिवार को रात 8.15 बजे उबर(Uber) कैब की। ड्राइवर गाड़ी चलाते हुए फोन पर बात कर रहा था। इस पर मैंने आपत्ति जताई। इस बीच बीकेसी पर सिग्नल क्रॉस करने के बाद एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने उसे पकड़ लिया।

अभिनेत्री से की बदसलूकी

आगे अभिनेत्री जारी रखते हुए बताती है कि मुझे देर हो रही थी इसलिए मैंने पुलिस से कहा कि कैब को जाने दें। परंतु इससे पहले ही ड्राइवर और कैब की फोटो पुलिस ने क्लिक कर ली थी। इस पर कैब ड्राइवर गुस्सा हो गया और मुझ पर चिल्लाने लगा। उसने मुझसे गुस्से में कहा कि ‘तू भरेगी क्या 500 रुपए’? इस पर मैंने कहा कि तुम ही तो फोन पर बात कर रहे थे। इसके बाद उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

2 बाइक सवार लोग और ऑटोरिक्शा चालक ने मुझे बचाया : मनवा नाइक

मनवा नाइक (Manava Naik) ने पोस्ट में आगे बताया ” जब उन्होंने चालक से गाड़ी को थाने ले जाने को कहा परंतु उसने बीकेसी में एक सुनसान स्थान पर गाड़ी रोक दी। फिर स्पीड में चूनाभट्टी रोड और प्रियदर्शिनी पार्क के बीच एक नए रास्ते की ओर तेज़ी से चल दिया और मुझे धमकी देते हुए यह बोला ‘रुक तुझे बताता हूं’ तभी मैंने ‘उबर सेफ्टी हेल्पलाइन’ पर शिकायत की और जब कंपनी के अधिकारी से बातचीत हो ही रही थी तो चालक गाड़ी को और तेज गति से चलाने लगा। मैं चीखने लगी, तभी 1 बाइक पर सवार 2 आदमियों और ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने मुझे बचाया। इस घटना पर उबर(Uber) की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

आखिर क्यों इस खूबसूरत अभिनेत्री को जिहादी दे रहे धमकी, वीडियो बनाकर बताई वजह

%d bloggers like this: