अजमेर

निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा के बयान के बाद आये दिन नये नये वाक्य सामने आ रहे है अभी हाल ही में एक अजमेर के खादिम सलमान चिस्ती का कथित विडियो वायरल हुआ था जिसमे वो नुपुर शर्मा के सि,र कल’म कर के लाने वाले को अपने घर गिफ्ट में देने की बात कर रहा था.

विडियो के वायरल होते ही खादिम की गिरफ्तारी की मांग जोरो से उठने लगी थी और इसका ही असर हुआ कि खादिम सलमान चिस्ती को बुधवार सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

लेकिन जब राजस्थान पुलिस सलमान चिस्ती को घर से लेकर जा रही थी उअस समय का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. विडियो को एक वेरीफाईड ट्विटर विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ने शेयर करते हुए लिखा कि देखिए किस प्रकार सर तन से जू’दा  गैंग के खादिम चिस्ती को बचाने का पाठ, राजस्थान पुलिस का एक अधिकारी पढ़ाते हुए दिख रहा है .. यदि ये सही है तो ना सिर्फ़ पुलिस, अपितु सरकार व शासन की कार्य पद्धति पर भी गंभीर प्रश्न खड़े होते हैं. निष्पक्ष जांच जरूरी है.

(newscup.in इस विडियो की पुष्टि नही करता है)

आपको बता दे कि विडियो में यह साफ कहते हुए सुना जा सकता है राजस्थान पुलिस सलमान चिस्ती को कहती है की जब तुम यह विडियो बना रहे थे तब तुम नशे में थे इस प्रकार तुम्हे बचाया जा सकता है.

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर पुलिस के रैवेये को लेकर यूजर जमकर विरोध कर रहे है. बता दे कि  इससे पहले भी भड़काऊ भाषण देने के आरोप में कई गिरफ्तारिया हो चुकी है.हालाँकि ये गिरफ्तारिया उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की घटना के बाद हुई है.

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

अजमेर दरगाह के खादिम ने कहा “नूपुर का सि’र का’टने वाले को मेरा घर दे दूंगा” देखें वीडियो

2 thoughts on ““बोल देना नशे में था…” वीडियो में अजमेर के खादिम को बचने का रास्ता बता रही राजस्थान पुलिस”

Comments are closed.

%d bloggers like this: