युवती

प्रयागराज में वसीक, जिकारिया और मासूक ने मंगेतर के सामने एक युवती के साथ अभद्रता और जबरदस्ती की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी जरूर देखिए:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ मनचले एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। लड़की खुद को छोड़ने के लिए मिन्नतें माँग रही है। मामले प्रयागराज पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान वसीक, जिकारिया और मासूक बताए जा रहे हैं। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है:-

बताया जा रहा है कि करीब 2 दिन पहले ही ये वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें पीड़िता जिसकी सगाई हो चुकी है और वो अपने मंगेतर के साथ कहीं जा रही थी, तभी रास्ते में बदमाशों ने उन्हें बीच में ही रोक लिया। उन्होंने पीड़िता के साथ गंदी हरकतें करनी शुरू कर दी। जिस वक्त आरोपित ऐसा कर रहे थे उस दौरान पीड़िता का मंगेतर उनके पैरों में गिरकर अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ने की गुहार लगा रहा था।

लड़की भी छोड़ने की मिन्नतें करती है, लेकिन बदमाशों का दिल नहीं पसीजा। एक बदमाश ने लड़की का दुपट्टा भी छीनने की कोशिशें की। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अभद्रता का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। एसएसपी के आदेश पर एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने कार्रवाई की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपितों की सिनाख्त हो चुकी है।

इनमें से एक आरोपित मासूक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक के मुंबई भाग जाने की खबर है और तीसरा अभी भी फरार चल रहा है। एसपी गंगापार ने सख्त लहजे में कहा है कि किसी भी सूरत में एक को भी नहीं छोड़ा जाएगा। गौरतलब है कि पीड़ित लड़की मऊआइमा क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है, जिसकी सगाई सोराँव के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पीड़िता बदमाशों से खुद को छोड़ने की गुहार लगाते हुए कहती है, “हमारी सगाई हो चुकी है, चाहे घर में पता कर लो…” लेकिन ये सुनने के बाद भी मनचलों युवती से बदतमीजी करते रहे। हालाँकि वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

23 साल की युवती पर 447111 रुपयों का जुर्माने के साथ साढ़े 3 साल की सज़ा, किया था कुरान,इस्लाम..

%d bloggers like this: