वीडियो वायरल

यूपी ब्लॉग प्रमुख चुनावों के नामंकन के दौरान एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी महिला उम्मीदवार की साड़ी खींची, जिसका वीडियो वायरल भी हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में ब्लॉग प्रमुख वाले चुनावों में नामांकन के दौरान हुए हंगामें में एक निर्दलीय प्रत्याशी ने समाजवादी पार्टी की महिला उम्मीदवार की सबके सामने साड़ी खींची, जिसका सोशल मीडिया में वीडियो वायरल भी हो रहा है. सबसे शर्मनाक तो यह है की इस घटना के दौरान पुलिस केवल वहां खड़ी ये सब तमाशा देख रही थीं. CM योगी जी को ये अराजकता बर्दास्त नहीं हुई और उन्होंने एक्शन में आते हुए लखीमपुर थाने के सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

8 जुलाई, गुरुवार को अपना नामंकन भरने आई महिला प्रत्याशी पर कथित निर्दलीय उम्मीदवार ने हंगामें के दौरान महिला की सबके समाने साड़ी खींची. बता दें की महिला के साथ खींचतान की वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है. वीडियो में दिख रहा है कि सपा महिला नेता पर हमला किया गया, उनका शोषण किया गया और खुलेआम उनके कंधे से उनकी साड़ी खींच ली गई. ये हरकत दोनों अन्य पुरुषों ने चुनाव में निर्विरोध जीतने के इरादे से करी है.

इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी की महिला उम्मीदवार ऋतु सिंह ने अपनी आपबीती मीडिया को सुनाते हुए बयान जारी कर कहा की “मैं अपना नामांकन दाखिल करने गई थी, लेकिन उन्होंने मेरा नामांकन पत्र फाड़ दिया. वे मेरा पर्स लेकर भाग गए और मेरे कपड़े फाड़ दिए. पुलिस मौके पर थी और कुछ नहीं किया. वे रेखा शर्मा के ही गुंडे थे”. इस शर्मनाक घटना के बाद से इलाके में काफ़ी तनाव की स्थिति बनी हुई हैं. बेरहाल मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस के घटिया काम पर सख्ती दिखाते हुए वहां के लखीमपुर थाने वाले सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Viral Video: यूपी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक्शन में पुलिस

Leave a Reply

%d bloggers like this: