हनुमान चालीसा

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है, इसी बीच हाल ही में एक शिवसेना के नेता का वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर शनिवार (23 अप्रैल 2022) से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दाढ़ी और टोपी पहने शिवसेना का एक मुस्लिम नेता कह रहा है कि वह महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ नहीं करने देगा। आप भी देखिए यह वायरल वीडियो:-

आपको बताते चलें की 35 सेकंड के इस वीडियो में ​​शिवसेना नेता ने कहा की हम यहाँ रवि राणा की पत्नी व सांसद नवनीत राणा द्वारा 500 लोगों के साथ मातोश्री के बाहर हनुमान का चालीसा पाठ करने के ऐलान के बाद एकत्रित हुए हैं। वो यहाँ 500 क्या 5000 लोगों के साथ भी आ जाएँ तो भी इंशा अल्लाह कुछ नहीं होने वाला है, क्योंकि यहाँ बालासाहेब ठाकरे के कट्टर शिवसैनिक मौजूद हैं।

देखें उर्फी जावेद का अब तक का सबसे हॉट वीडियो, कभी दिया था इस्लाम पर विवादित बयान

गौरतलब है की महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा को शनिवार को गिरफ्तार ​कर लिया गया था। उन्होंने ऐलान किया था कि वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। उनके ऐलान के बाद मातोश्री के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया। सैकड़ों शिवसैनिकों ने अमरावती से सांसद नवनीत राणा के आवास के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया और उनके घर में घुसने की कोशिश की।

राजस्थान में मंदिर के बाद गौशाला पर चला गहलोत का बुलडोजर, भागती रहीं गौमाता: देखें वीडियो

वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार कर खार पुलिस स्टेशन ले गई थी। विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत राणा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में धारा 153 (A), 34, IPC r/w 37 (1) 135 बॉम्बे पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद नवनीत राणा और रवि राणा ने मुंबई पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शिवसेना नेता अनिल परब और संजय राउत सहित सभी 700 लोगों पर भी धारा 120 B, 143, 147, 148, 149, 452, 307, 153A, 294, 504, 506 के तहत मामला दर्ज़ किया जाना चाहिए।

जहांगीरपूरी का बदला लेने के लिए कांग्रेस ने 300 साल पुराने मंदिर पर चलाया बुलडोजर: देखें वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

लाउडस्पीकर पर अजान का मामला पहुंचा वाराणसी, नमाज के साथ में बजाया गया ‘हनुमान

One thought on “इंशाअल्लाह 5000 लोग भी आएंगे तो भी हनुमान चालीसा नहीं होने देंगे: देखें शिवसेना के नेता का पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: