IPL 2021

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शो ने IPL 2021 में नया कारनामा अपने नाम करते हुए एक ओवर जड़ दिए छ: ताबड़तोड़ चौके, प्लेयर ऑफ़ द मैच भी बने.

कोरोना काल के बावजूद भी आईपीएल का रोमांच यूंही बना हुआ है, भले ही स्टेडियम में कोई दर्शक नहीं जा सकता फिर भी आईपीएल के लिए चेयर अप कम नहीं हुआ है. सभी टीमें लगातार अपना – अपना सर्वश्रेठ प्रदर्शन देने में जुटी हुई हैं. बता दें की 5 मैचों की जीत के साथ तीन बार की चेंपियन चैन्नई सुपर किंग्स IPL 2021 के पॉइंट्स टेबल के पहले पायदान पर बनी हुई है.

इंडियन प्रीमियर लीग में CSK ने RCB को रौंदा, जीत के बाद चेन्नई पॉइंट्स टेबल पर सबसे उपर

IPL 2021 में पृथ्वी शो का कमाल

इस साल के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शो ने शानदार प्रदर्शन किया है, उन्होंने कल यानि 29 अप्रैल 2021 को खेले गए मैच में एक ही ओवर में 4 चौके जड़ डाले. पृथ्वी शो ने ये कारनामा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज शिवम मावी के ओवर में किया. छ: चौकों के अलावा मावी ने इस ओवर में एक वाइड बॉल भी डाली थी.

IPL 2021

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 155 रनों का लक्ष्य दिया, जिसका पीछा करते हुए दिल्ली ने 17वें ओवर की तीसरी गेंद पर ही जीत हासिल कर ली. बता दें की पृथ्वी शो ने धमाकेदार बेटिंग करते हुए महज 41 बॉल खेलकर 3 छक्कों और 11 चौकों की मदद से 82 रन ठोके.

IPL 2021

दिल्ली की ओर से जबर्दस्त बल्लेबाजी करने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शो को इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. इस जीत के साथ दिल्ली IPL 2021 के पॉइंट्स टेबल में 5 मैच जीतकर दुसरे स्थान पर पहुंच गई.

पृथ्वी शो से पहले रहाणे ने किया ये कमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पृथ्वी शो से पहले दिल्ली की ही टीम के सीनियर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी यह कारनामा साल 2012 में किया था. अजिंक्य रहाणे ने श्रीनाथ अरविंद के एक ओवर की छ: गेंदों पर छ: चौके मारे थे.

IPL 2021

इसे भी जरुर ही पढिए:-

पैट कमिंस ने PM केयर में 50 हजार डॉलर दिए, ये देश भारत के साथ

Brett Lee ने 42 लाख रुपये किए डोनेट, बोले “भारत मेरा दूसरा घर”

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *