RRR

बाहुबली के डायरेक्टर एस. एस. राजामोली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट सामने आ गई है, फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाएगा.

RRR

फिल्म ट्रिपल आर में राम चरण और जूनियर एन. टी. आर. मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, इनके अलवा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म एक अहम किरदार की भूमिका में दिखने वाले हैं.

आज ही एस. एस. राजामोली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘RRR’ का नया दमदार पोस्टर के साथ – साथ इसकी रिलीज डेट को भी फैंस के साथ साझा किया गया. पोस्टर के जरिए बताया गया है की भरपूर एक्शन से भरी ये फिल्म ‘बुधवार, 13 अक्टूबर 2021’ को रिलीज होगी.

‘RRR’ की कहानी

साउथ के सुपरस्टार कह जाने वाले चिरंजीवी के बेटे राम चरण और नंदमुरी तारका रामा राव जूनियर जैसे मल्टीस्टार फिल्म ‘RRR’ एक पीरियड एक्श्नरी मूवी है और सत्य घटना से प्रेरित है.

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो ये इसमें दिग्गज स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है, जिसमे जूनियर एन. टी. आर. कोमाराम भीम के किरदार में और राम चरण अल्लूरी सितारामाराजू के किरदार में दिखेंगें.

फिल्म की मल्टीस्टारर कास्ट व बजट

मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ को बाहुबली के निर्देशक एस. एस. राजामोली ही निर्देशित कर रहे हैं, फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ का है यानि ये फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म सत्य घटना पर आधारित है.

‘RRR’ मूवी की कास्ट की यदि बात करें तो फिल्म में मुख्य भूमिका राम चरण और जूनियर एन. टी. आर. है, इसके अतिरिक्त फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका निभाते दिखने वाले हैं. फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो इसमें ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेंसन, समुथिरकानी और एलीसन डूडी के साथ-साथ ओर भी कई लोकप्रिय अभिनेताओं को भी शामिल किया गया है.

इसे भी पढ़ें:-

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस-14 के घर में खड़ा किया इतना बड़ा बवाल

One thought on “इस दिन रिलीज होगी ‘RRR’, जबर्दस्त पोस्टर के साथ सामने आई जानकारी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: