इटालिया

रिहा होने के बाद भी AAP नेता गोपाल इटालिया ने जहर उगलना जारी रखा, उनका नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे पीएम मोदी की माँ के बारे में अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि गोपाल इटालिया से पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी लोग मेरे कार्यालय के बाहर हंगामा कर रहे हैं और जबरदस्ती ऑफिस में घुसने की धमकी दे रहे है। वही रेखा शर्मा ने यह भी बोला की उनके ऑफिस के बाहर आम आदमी पार्टी के 100- 150 लोगों की भीड़ बहार जमा हो रखी है। वहीं गोपाल इटालिया का नया वीडियो सामने आया है:-

वहीं आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने जेल से बाहर निकलते ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आपत्तिजनक बयान देते हुए यह कहा कि वे “कंस की औलादों” से डरने वाले नहीं हैं। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने बयान देते हुए यह कहा की – दोपहर 2 बजे मेरी एक महत्वपूर्ण बैठक थी जिसमें अब देरी हो रही है क्योंकि मैं बाहर कदम नहीं उठा सकता था। अगर 100-150 लोग आकर मुझे धमकाते हैं, तो वे किस तरह के नेता हैं? उन्हें एनसीडब्ल्यू कार्यालय आना था और केवल कुछ सवालों के जवाब देना था। उन्हें झूठ क्यों बोलना पड़ा और इतने वकील लाने पड़े।

गोपाल इटालिया के समर्थक NCW कार्यालय में घुसने को कोशिश की – NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा

वही आप गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया के बारे में एनसीडब्ल्यू (NCW) अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यह बोला की – “उनका बयान और लिखित बयान मेल नहीं खाता। उन्होंने उचित जवाब नहीं दिया है। मैंने पुलिस से भी कहा है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि वह कानून-व्यवस्था की स्थिति को प्रभावित करने के लिए माहौल बना रहा था। उनके समर्थकों ने एनसीडब्ल्यू (NCW) कार्यालय में जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया।”

गोपाल इटालिया को 3 घंटे में रिहा कर दिया था

वही आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “नीच” कहने वाले आम आदमी पार्टी(AAP) के गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और उन्हें दिल्ली के सरिता विहार में ले जाया गया था परंतु उन्हें 3 घंटे में रिहा कर दिया गया था। हालाँकि भाजपा के कई नेताओं ने इसका भी विरोध जताया है।

इन कंस की औलादों से डरने वाला नहीं – गोपाल इटालिया

गोपाल इटालिया ने रिहा होने के तुरंत बाद यह कहा था की आयोग के समाने पेश हुए थे। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह चेयरमैन के रूम में गए तो वह उनके साथ भद्दे तरीके से पेश आईं, उन्हें धमकाया भी देने की खबर सामने आई है।

वहीं उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस भी थाने में मुझसे पूछताछ करने के बजाए कहने लगी कि इन सारी चीजों में क्यों पड़ रहे हो, मैं गोपाल हूं और ये कंस की औलाद हैं, मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। वही गौरतलब है कि गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौटंकीबाज बताया था। इसके साथ ही उन्होंने पीएम के लिए ‘नीच’ जैसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पीएम मोदी को ‘नीच’ कहने वाले AAP गुजरात के अध्यक्ष 3 घंटे में रिहा, सीएम केजरीवाल ने मनाई

%d bloggers like this: