सुपरस्टार थलापति विजय

सुपरस्टार थलापति विजय की इस साल की पहली फिल्म रिलीज हो चुकी हैं. रिलीज होते ही फिल्म क्रिटिक्स ने इसको रिव्यू और रेटिंग करना शुरू कर दिया हैं.

सुपरस्टार थलापति विजय

तमिलनाडु सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘विजय द मास्टर’ रिलीज हो चुकी हैं. जिसमें विजय सेतुपति विलेन के रूप में बहुत खतरनाक दिख रहे हैं. इस फिल्म में फीमेल लीड रोल में मालविका मोहनन हैं. जिन्होंने अपनी अदाओं से फिल्म में चार-चाँद लगा दिए.

‘विजय द मास्टर’ फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जिनमे तमिल और तेलगु आदि साऊथ की भाषाओं में तो 13 तारिक को ही रिलीज किया गया हैं. जबकि इस फिल्म को 14 जनवरी मकरसंक्रांति के मौके पर रिलीज किया गया. इस फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म क्रिटिक्स ने रिव्यू और रेटिंग्स देना शुरू कर दिया हैं.

‘विजय द मास्टर’ फिल्म का रिव्यू

जिस फिल्म को अप्रेल या मई 2020 में रिलीज होना था वो जनवरी 2021 को रिलीज हो. उस से पता चलता है की फैंस ने इस फिल्म का कितना इंतजार किया है. एक लम्बे इंतजार के बाद रिलीज हुई फिल्म के लिए उत्सुकता भी बहुत हैं. फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने इसको रिव्यू किया हैं.

सुपरस्टार थलापति विजय

प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक और विश्लेषक (फिल्म क्रिटिक्स) रमेश बाला ने इस फिल्म में सुपरस्टार विजय को एक अलग अवतार में नजर आए हैं. रमेश बाला ने ट्विट कर कहा की ‘विजय द मास्टर फिल्म एक अलग तरह की फिल्म है, जिसमे थलापति विजय अपनी सामान्य फिल्मों के किरदार से कुछ हट के किरदार में दिख रहे हैं’.

रमेश बाला आगे कहते है की ‘सुपरस्टार विजय को अपनी अब तक फिल्मों में से सबसे स्टाइलिश रूप में दिखें. विजय ने इस फिल्म के जरिए फैंस को एक अलग ट्रीट सी दी हैं. फिल्म प्रशंसकों को बहुत पसंद आने वाली है फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिसकी निंदा की जा सके. फिल्म में कुछ नया करने के लिए में फिल्म की प्रसंसा करता हूँ’.

‘विजय द मास्टर’ फिल्म की कहानी >

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एक अलग लेवल की हैं. कहानी का हीरो (थलापति विजय) एक प्रोफेसर होता हैं. जिसे एक किशोर स्कूल में भेजा जाता हैं. जहां वह एक गैंगस्टर (विजय सेतुपति) के साथ संघर्ष करता हैं. जो अपराधिक गतिविधियों के लिए स्कूल के बच्चों का उपयोग करता हैं. अब क्या हीरो उस गैंगस्टर को रोक पाएगा या नहीं रोक पाएगा इसके लिए तो आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा और फिल्म देखनी पड़ेगी.

‘विजय द मास्टर’ फिल्म की स्टार कास्ट >

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में मुख्य भूमिका में है सुपरस्टार थलापति विजय नज़र आ रहे हैं. फिल्म के मुख्य विलेन विजय सेतुपति हैं. फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मालविका मोहनन हैं. फिल्म में अन्य मुख्य अभिनेताओं की बात करें तो फिल्म में एंड्रिया जेरेमियाह, शांतनु भाग्यराज और नास्सर अब्दुल्ला जैसे अभिनेता अपने अभिनय से दर्शकों को अपनी और आकर्षित करते नज़र आएंगे. फिल्म की कहानी लोकेश कनगराज ने लिखी है और इस फिल्म को लोकेश कनगराज ने ही डायरेक्ट किया हैं. क्रिटिक्स को तो फिल्म और फिल्म की कहानी अभिनेताओं की एक्टिंग आदि बहुत पसंद आई है अब देखना यह होगा की यह कहानी और फिल्म दर्शकों की कितनी पसंद आती हैं.

यह भी पढ़ें :-

केजीएफ़ चेप्टर 2 रिलीज से पहले ही तोड़ रही सारे रिकॉर्ड, जानिए रिलीज के बाद क्या होगा?

By Sachin

One thought on “जानिए सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ का हिंदी रिव्यू”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *