बाबा रामदेव

योगी गुरु बाबा रामदेव का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते हैं कि सलमान खान ड्रग्‍स लेता है, शाहरुख का बेटा ड्रग्‍स के कारण जेल गया…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के ड्रग्स से कनेक्शन को लेकर कई बार बातें हो चुकी हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स कनेक्शन की चर्चा शुरू हुई थी। तभी से एनसीबी(NCB) और जनता के निशाने पर बॉलीवुड और उसके स्टार्स चल रहे है। बॉलीवुड सितारों को लेकर लोगों का गुस्सा भी उमड़ पड़ा है। आप भी देखें पूरा वीडियो:-

योग गुरु बाबा रामदेव ने भी बॉलीवुड में ड्रग्‍स के इस्तेमाल को लेकर लगातार विरोध करते दिखाई दिए है। वहीं इस बार उन्‍होंने ड्रग्‍स को लेकर तीनों खानों (सलमान, शाहरुख, आमिर) पर निशाना साधा है। बता दें पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे को ड्रग केस के एक मामले के आरोप में कई दिनों तक जेल में रातें बितानी पड़ी थीं।

शाहरुख खान के बेटे और सलमान खान लेते है ड्रग्स

योग गुरु बाबा रामदेव 15 अक्टूबर 2022 शनिवार को मुरादाबाद में आर्यसमाज के एक कार्यक्रम आर्यवीर और वीरांगना सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेने पहुँचे थे। बाबा रामदेव ने अपने बयान में यह बोला “शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया है वही सलमान खान भी ड्रग्स लेते है। आमिर खान के बारे में मै कुछ नहीं बोल सकता की वो लेते है या नही परंतु पूरा बॉलीवुड ड्रग्स की चपेट में है।”

जिन्ना दारू पीते थे जबकि इस्लाम में यह नापाक है

वहीं वह अपना बयान जारी रखते हुए आगे कहते है “एक्ट्रेस का तो भगवान ही मालिक है। इस्लाम में कोई शराब पी ले तो उसे कहते हैं कि वो नापाक हो गया, लेकिन जिन्ना दारू पीता था, वो मर गया अच्छा हुआ। इस्लाम में शराब को लेकर सख्ती है, तब भी वह शराब का सेवन करते है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश में आर्य समाज सबसे ज्यादा पवित्र

वही योग गुरु बाबा राम देव ने आज आर्य समाज के मंच से देश को नशामुक्त करने का आह्वान किया है। उन्होंने आह्वान करते हुए यह भी कहा “जब इस्लाम में शराब पीने वाले को नापाक कहते हैं तो आप तो फिर भी ऋषियों के वशंज हैं।, तो वहां देश में बीड़ी-सिगरेट का नशा हावी हो गया है। आज पूरे देश में कोई पवित्र समाज है तो वो सिर्फ आर्य समाज है, जिसे मानने वाले किसी भी प्रकार का नशा नहीं करते।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बाबा रामदेव ने अपने ‘ड्रग माफिया’ वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

%d bloggers like this: