Sara Ali Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को गौहाटी के कामाख्या मंदिर जाना महंगा पड़ गया और भड़के कट्टरपंथीयों ने हिंदू बनने की सलाह दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सेफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को असम के गौहाटी में स्थित कामाख्या मंदिर जाना महंगा पड़ गया. दरअसल सारा ने अपने ऑफिसियल इन्स्टाग्राम के अकाउंट से एक फ़ोटो शेयर करी जिसमें वे कामाख्या मंदिर में खड़ी हैं और उन्होंने अपने माथे पर तिलक लगाया हुआ है, बस इसी बात पर कट्टरपंथीयों ने उन्हें ज्ञान देना शुरू कर दिया.

बता दें उनकी इस फ़ोटो पर एक यूजर ने लिखा की “मुस्लिम बन जाओ, अल्लाह हरगिज शिर्क को माफ नहीं करेगा, चंद साँसों की जिंदगी है उसके बाद अल्लाह के सामने पेश होना है उसकी तैयारी करो, ये जहालत के कामों से बचो, अल्लाह आपको हदायत दे”. एक अन्य यूजर ने भी लिखा की “मुझे तुम पर दया आती है सारा अगर तुम इस उम्र में आकर भी अपने मजहब के बारे में नहीं समझ पा रहीं तो तुमको शर्म आनी चाहिए. धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का”.

वहीं इसी विचारधारा से जुड़े एक ओर शख्श ने लिखा की “तुम से बेहतर सना खान है सब छोड़कर अल्लाह से मोहब्बत इबादत में मशगूल है”. रियाज फाकिजा नामक यूजर ने लिखा की “नाम मुस्लिम पहचान हिंदू. मेरी सलाह मानो और वही धर्म अपना लो क्योंकि इस्लाम में ये सब हराम है”. एक यूजर ने यह तक लिखा दिया की “मुस्लिम होकर ये सब करते हो शर्म नहीं आती क्या तुझे, कैसे गाली दूँ समझ नहीं आ रहा है”. एक ओर यूजर ने यह भी लिखा की “इतनी भी छूट नहीं देनी चाहिए औलाद को कि वो सीधे रास्ते से भटक जाए. पता नहीं तुम्हारा बाप कैसे इजाजत दे देता है तुम्हें इन पुतलों को पूजने की”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने भेजा नोटिस

By Sachin

One thought on “Sara Ali Khan को कामाख्या मंदिर पड़ा महंगा, भड़के कट्टरपंथी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *