कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महात्मा गांधी पर ट्वीट किया है, उन्होंने दावा किया की महात्मा गांधी अपनी ही पत्नी को घर से बाहर धकेल देते थे.

कंगना

मणिकर्णिका झाँसी की रानी फिल्म से पहचाने जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियाँ बटोर लेती हैं. कभी उनके प्रहार नेताओं पर होते हैं तो कभी वे बॉलीवुड के कलाकारों से लेकर निर्माताओं और निर्देशकों की भी जमकर क्लास लेती दिखाई देती हैं. मगर इस बार तो उन्होंने भारत देश के राष्ट्रपिता माने जाने वाले महात्मा गांधी पर ही एक विवादित ट्वीट कर दिया.

कंगना का ट्वीट

अभिनेत्री कंगना रनौत ने महात्मा गांधी पर ट्वीट करते हुए कहा की “महात्मा गांधी पर अपने ही बच्चों द्वारा बुरे पिता होने का आरोप लगाया गया था. कई जगह इसका उल्लेख है कि वो अपनी पत्नी को घर से शौचालय साफ करने से मना करने पर घर से बाहर धकेल देते थे”.

अपने इस ट्वीट को पुरे करते हुए रनौत ने आगे लिखा की “वो एक महान नेता थे जो एक महान पति नहीं हो सकते, लेकिन दुनिया माफ कर देती है जब बात एक आदमी की आती है”. गोरतलब है की उन्होंने ये ट्वीट एक यूजर के रिप्लाई देते हुए किया था.

कंगना के ट्वीट का कारण

झाँसी की रानी कही जाने वाली रनौत ने ऐसा ट्वीट के पीछे का कारण ब्रिटेन के शाही परिवार में मची घमासान है, उनहोंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी तो एक यूजर को जवाब देते हुए महात्मा गांधी को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी.

दरअसल रनौत ने पहला ट्वीट ये किया की “बीते कुछ दिनों से लोगों ने एक परिवार पर एकतरफा कहानी सुनकर खूब गॉसिप की और उन्हें जज किया, ऑनलाइन लिंच भी किया. मैंने कभी सास बहू और साजिश जैसे इंटरव्यू नहीं देखे क्योंकि ये चीजें मुझे उत्‍साहित नहीं करती हैं, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि पूरे ग्‍लोब पर वो एकमात्र महिला शासक बची हैं”.

उन्होंने इस पर एक ओर ट्वीट करते हुए कहा की “संभव है कि वो एक आदर्श MIL/पत्नी/बहन नहीं हो सकतीं, लेकिन वह एक महान रानी हैं. उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया और क्राउन को बचाया. हम जीवन की भूमिका को परफेक्शन के साथ नहीं निभा सकते हैं, भले ही हम उसके लिए पर्याप्त हों लेकिन उन्होंने ताज को बचाया है उन्हें रानी की तरह ही रिटायर होने दो”.

इसे भी पढ़ें:-

‘तांडव’ का तांडव खत्म, मेकर्स ने मांगी माफ़ी और विवादित दृश्य हटाए

One thought on “कंगना ने महात्मा गांधी पर किया ट्वीट, पत्नी को घर से बाहर धकेल देते थे”

Leave a Reply

%d bloggers like this: