Kangana Ranaut

अभिनेत्री Kangana Ranaut ने ममता बनर्जी की एक तस्वीर एडिट कर शेयर करी तो उन पर तृणमूल कोंग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने FIR दर्ज कर दी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, इस बार उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे TMC के प्रवक्ता रिजू दत्ता नाराज हो गए और उन्होंने एक्ट्रेस पर FIR ही कर डाली. FIR के बाद रिजू दत्ता ने ट्विट कर कहा की “कंगना ने अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करके लोगों को भड़काने का काम किया”.

तृणमूल कोंग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने FIR की कोपी को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा की  “बंगाल में साम्प्रादायिक हिंसा उकसाने के लिए कंगना हेट प्रोपगेंडा फैलाने की कोशिश कर रही हैं, इसके अलावा ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने का प्रयास भी लगातार उनके द्वारा किया जा रहा है”. बता दें Kangana Ranaut लगातार सोशल मीडिया पर बंगाल हिंसा के लिए TMC और ममता पर निशाना साध रही है.

Kangana Ranaut ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए कहा की बंगाल में हिंदू नरसंहार के लिए जेल में डालने की अपील की थी और लगातार ममता बनर्जी व पश्चिम बंगाल की परिस्थितियों पर अपने विचार रख रही हैं. इससे पहले वे ट्विटर पर एक्टिव थी, लेकिन ट्विटर ने उनका अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है.

कंगना रनौत के अकाउंट सस्पेंड होने पर इन लोगों ने जताई ख़ुशी

बता दें की 8 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आ गई हैं, इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इन्स्टाग्राम पर दी हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा की “अगर आप डरेंगे तो ये आपको और डराएगा, आइए हम सब मिल कर कोरोना को बर्बाद कर दें”. उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों की आत्मविश्वास भी बढ़ाने की कोशिश की हैं.

कंगना रनौत ने लिखा की “मुझे पता ही नहीं था कि पिछले कुछ दिनों से ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा था, अब जब मुझे पता चल गया है, मैं इसे तबाह कर दूँगी, आप लोग किसी भी अन्य शक्ति को अपने ऊपर हावी मत होने दीजिए”. वे आगे लिखती हैं की “आखिर ये है क्या? ये कुछ समय के लिए होने वाला एक फ्लू ही तो है, जिसे खूब मीडिया कवरेज मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है, हर-हर महादेव!”

इसे भी जरुर ही पढिए:-

बंगाल हिंसा पर फोकस रखें, मेरा अकाउंट मायने नहीं रखता –कंगना

By Sachin

One thought on “Kangana Ranaut ने ममता बनर्जी की तस्वीर एडिट कर लिखी गंदी बात”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *