कांतारा ट्रेलर

कांतारा ट्रेलर: साउथ की ये फिल्म हिंदू संस्कृति को बढ़ावा देती है। जिसका हिन्दी में भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें भगवान विष्णु के वराह अवतार की झलक भी दिखाई देती है।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक आज के समय में साउथ सिनेमा की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कलेक्शन कर रही हैं। साउथ सिनेमा जिन्हे हम टॉलीवुड (tollywood) के नाम से जानते है। बॉलीवुड को पछाड़ कर नए नए कीर्तिमान स्थापित किए है। बॉलीवुड को ज्यादा तवज्जों नहीं दी जाती क्योंकि उनको स्टोरी वही घिसी पीटी होती है परंतु साउथ सिनेमा हर चीज़ में आज बॉलीवुड से आगे है। देखिए कांतारा ट्रेलर हिन्दी (Kantara Trailer Hindi) में:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दक्षिण भारतीय फिल्म कांतारा (Kantara) ने सफलता के मामलें में सुपरस्टार यश की फिल्म KGF-2 को भी पीछे छोड़ दिया है। जिस जल्लीकट्टू खेल का राहुल गाँधी और उनकी पार्टी कांग्रेस और न्यायपालिका ने कभी क्रूर बताकर उस पर रोक लगाने की बात कही थी। आज उसी पर आधारित फिल्म ने सफलता में झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म कांतारा (Kantara) ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यश स्टारर KGF-2 को भी पछाड़ दिया है।

कितना कलेक्शन किया?

इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 52.75 करोड़ रुपए है, जिसमें से अकेले कर्नाटक से 50.50 करोड़ रुपए कमाए है। अभी तक की कमाई के आधार पर कांतारा (kantara) ने KGF 2 (171.50 करोड़ रुपए), RRR (86 करोड़ रुपए) और चार्ली 777 (51 करोड़ रुपए) के बाद यह फिल्म राज्य में चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

लोगों के बीच जलवा जारी

कांतारा 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी और यह तबसे कमाई कर रही है वहीं इतने दिन बाद भी फिल्म को आपार सफलता मिल रही है । फिल्म की कमाई अभी भी जारी है। दर्शकों को यह फिल्म खूब भा रही है वही इसकी सफलता को देखते हुए कांतारा (kantara) को हिंदी भाषा में भी रिलीज कर दिया गया है।इस पूरे सप्ताह में फिल्म के 33.50-34 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद है, क्योंकि दर्शकों के बीच फिल्म का जलवा बरकरार है।

असली घटना जल्लीकट्टू पर आधारित

फिल्म की कहानी जल्लीकट्टू खेल पर आधारित है।आधुनिक और सांस्कृतिक विरासत के बीच एक टकराव को दिखाती है। फिल्म की कहानी में राजा ने देवता माने जाने वाले एक पत्थर के बदले अपनी कुछ जमीन गाँव वालों को दे दी थी। राजा को देवता ने पहले ही बता दिया था कि अगर उसने जमीन वापस ली तो अनर्थ हो जाएगा। आगे इस फिल्म की स्टोरी जानने के लिए इस मूवी को जरूर देखिए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राम सेतु ट्रेलर: अक्षय कुमार ने राम-राम की धुन के बीच उठाया तैरने वाला पत्थर, बॉयकोट ट्रेंड जारी

%d bloggers like this: