नोरा फतेही

मलाइका आरोड़ा के शो में नोरा फतेही के साथ कांड हुआ तो वहीं करण जौहर ने मलाइका से पर्सनल सवाल पुछ लिया, वायरल वीडियो में करण अभिनेत्री से बोलते हैं कि आपका पिछवा#ड़ा बड़ा…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने एक नए चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving In With Malaika) के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। सोशल मीडिया पर इस शो के एक एपिसोड का खास प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में, करण जौहर ने मलाइका से पर्सनल सवाल पूछा, इस सवाल के बाद मलाइका उन्हें जाने के लिए कहती दिखीं। वहीं नोरा फतेही भी इसमें दिखीं। देखिए वीडियो:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

आपको बताते चलें कि प्रोमो के लास्ट में नामी कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस द्वारा किए गए एक कमेंट के बाद एक्ट्रेस और फेमस डांसर नोरा फतेही भी शो छोड़कर वहाँ से जाती दिख रहीं हैं। मलाइका अरोड़ा का इस नए चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में वो कई स्टार्स से मुलाकात करती हैं और साथ ही अपनी और अन्य कई सितारों की लाइफ से जुड़े कुछ सवालों के माध्यम से फैंस को इन तमाम सितारों के बारे में बतातीं हैं।

इस शो का नया प्रोमो क्लिप सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें करण जौहर ने अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से उनकी बैक के बारे में सवाल पूछा है। इस प्रोमो में करण मलाइका से पूछते हैं, “कैसा लगता है जब आपकी बैक की चर्चा का इतना बड़ा विषय बन जाता है?” फिर मलाइका ने कहा, “क्या तुम सीरियस हो? यह मेरा सोफा है, यह तुम्हारा सोफा नहीं है।” फिर मलाइका गुस्से में कहतीं हैं, “ओके, बाय करण। तुम जा सकते हो।”

इसके अलावा इस वायरल प्रोमो के एक अन्य हिस्से में, मलाइका और नोरा फतेही के साथ कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी दिखाई दे रहे हैं। टेरेंस उनके साथ डांस सीक्वेंस पर बात करते हुए दिखे। इसी दौरान नोरा फतेही को ‘छैंया-छैंया’ वाले गाने पर डांस करने के लिए कहा जाता है, तो नोरा नाराज हो जाती हैं और फिर वो कहती हैं कि उनकी भी कुछ इज्जत है यहाँ पर और इतना कहकर वो शो से चली जाती हैं। इसके बाद टेरेंस लुईस उन्हें मनाते भी दिखाई दिए।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

नोरा फतेही ने कतर में आयोजित फीफा वर्ल्डकप में तिरंगे का यूं किया अपमान, वीडियो वायरल

%d bloggers like this: