करणी सेना

हिंदू हितैषी संगठन करणी सेना ने ओवैसी, वाहिद हुसैन और मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज करवाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करणी सेना ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, वाहिद हुसैन और मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ गाज़ियाबाद के सिहानी गेट थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, इस शिकायत का कारण सांप्रदायिक दंगे भड़काना बताया जा रहा है। बताते चलें की शिकायत में AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हिंदुओं के खिलाफ अमर्यादित, जातिगत व आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया गया है।

इस शिकायत में कहा गया है की पिछले कई दिनों से UP और पंजाब में चुनाव प्रचार में असदुद्दीन ओवैसी और सपा नेता नाहिद हसन ने हिन्दुओं को जान से मारने की धमकी दी है। ओवैसी के कार्यक्रमों में कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियाँ उड़ रही हैं। वो हिंदुओं की विरुद्ध धार्मिक भावनाएँ भड़काकर साम्प्रदायिक दंगे करवाने की फिराक में हैं। बता दें की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के दौरान ओवैसी ने कई बार अपने भड़काऊ भाषणों के कारण पहले भी घेरे जा चुके हैं और अब तो उन पर कानूनन केस भी दर्ज करा दिया गया है। बताते चलें उन्होंने एक भड़काऊ भाषण में कहा था की जब मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे और योगी मठ में चले जाएंगे तो कौन आएगा तुम्हें बचाने?

बताया यह भी जा रहा है की सहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को अपनी पार्टी के प्रत्याशी मनमोहन झा गामा के लिए शहीद नगर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम का मुकाबला किसी एक से नहीं बल्कि सभी दलों से है। रविवार दोपहर डेढ़ बजे शहीद नगर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी का लोगों ने अपने घर और मस्जिद के बाहर उन्हें माला और छतों से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

ओवैसी फिर बिलबिलाए: जानिए IAS इफ्तिखारुद्दीन वीडियो का पूरा मामला

Leave a Reply

%d bloggers like this: