केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल  इन दिनों गुजरात के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन वडोदरा एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम आदमी पार्टी गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर पुरजोर कोशिशें कर रहे रही है। इसके लिए आप मुखिया अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। हर बार उनकी फजीहत ही होती है। इसी क्रम में इस बार मंगलवार (20 सितंबर 2022) को केजरीवाल वडोदरा के दौरे पर पहुँचे, जैसे ही वो एयर पोर्ट से बाहर निकले तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। देखें वीडियो:-

फिर क्या था केजरीवाल पहले तो असहज हो गए, लेकिन फिर वो मुस्कुराते हुए वहाँ से निकल लिए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर कजरीवाल का कहना था, “वडोदरा एयरपोर्ट पर मैं उतरा तो वहाँ 30-40 लोगों ने मेरे सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए। गुजरात में ऐसा माहौल बन गया है कि बीजेपी को बहुत तकलीफ होने वाली है।”

केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि जब भी राहुल गाँधी यहाँ आते हैं तब तो इस तरह की नारेबाजी नहीं की जाती। केजरीवाल का आरोप है कि बीजेपी और कॉन्ग्रेस दोनो इकट्ठे हो गए हैं। इसके साथ ही गुजरात बीजेपी के प्रमुख गोपाल इटालिया ने कहा है कि बुधवार (21 सितंबर ) को दिल्ली के सीएम मनीष सिसोदिया भी अहमदाबाद के दौरे पर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सिसोदिया शराब घोटाले के मामले में सीबीआई के आरोपित नंबर वन हैं। केजरीवाल की बात करें तो अभी हाल ही में वो अहमदाबाद के दौरे पर आए थे, जहाँ गुजरात पुलिस के सुरक्षा मुहैया कराने पर वे भड़क गए थे।  उन्होंने पुलिस वालों पर ही भड़कते हुए कहा था, “आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। आपके ऊपर धब्बा है, ये गुजरात की सिक्योरिटी के ऊपर धब्बा है। मुझे नहीं चाहिए ये सिक्योरिटी।” यहीं नहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को तानाशाह तक करार दे दिया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दिल्ली की महिलाओं ने खोली केजरीवाल के फ़र्ज़ी वादों की पोल: भाजपा ने शेयर किया वीडियो

%d bloggers like this: