संजय सिंह

अयोध्या में बन रहे भव्य श्री राम मंदिर निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल के सांसद संजय सिंह ने अब बड़ी धमकी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम आदमी पार्टी केराज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के अयोध्या श्री राम जन्मभूमि पर बनने जा रहे भव्य राम मंदिर निर्माण कार्य कर रहे ‘राम मंदिर ट्रस्ट’ पर भ्रष्टाचार जैसा घिलोना आरोप लगाया है. इसी क्रम में संजय सिंह ने अब इस मामले को अदालत तक ले जाने की घमकी दे दी हैं.

बता दें AAP सांसद संजय सिंह ने अपने आरोपों को दोहराते हुए अपने धमकी भरे बयान में कहा की “मैंने अयोध्या राम मंदिर निर्माण के संबंध में हो रहे घोटाले का खुलासा किया. इसके बाद मैं केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी के कार्रवाई करने के लिए 3 दिनों तक इंतजार किया, लेकिन अब मैं समझ गया हूँ कि BJP (भाजपा) की आस्था प्रॉपर्टी डीलरों या भ्रष्टाचारियों में हैं, भगवान राम में नहीं. मैं इस मामले को अदालत में ले जाने की तैयारी कर रहा हूँ”.

इतना ही नहीं संजय सिंह ने यह भी कहा की “इस एग्रीमेंट का जिक्र ये लोग बार-बार करते हैं, दरअसल वह एग्रीमेंट 18 मार्च 2021 को कैंसिल हो चुका है और भाजपा बस चंदा चोरों को बचाने में लगी है. प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण में अगर कोई बाधा डाल रहा है तो ये चंदा चोर”. उन्होंने आगे कहा की “बीजेपी को पूरी दुनिया में रहने वाले हिंदुओं से हाथ जोड़कर माफी माँगनी चाहिए. रवि मोहन तिवारी और सुल्तान अंसारी के अकाउंट की जाँच की जाए. ये पैसा कहाँ-कहाँ गया, उसकी जांच की जाए. बीजेपी का एक प्रवक्ता संबित पात्रा चंदा चोरी करने वाले के पक्ष में खड़ा हो जाएगा”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

राम मंदिर ट्रस्ट ने खोली आम आदमी पार्टी के आरोप की पोल, देखें Video

3 thoughts on “केजरीवाल के सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर मामले में दी बड़ी धमकी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: