KGF Chapter 2 अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले ही जबर्दस्त ओपनिंग ले ली है.फिल्म को चारो और से ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. आपको बता दे कि यश की केजीएफ चैप्टर 1 दुनियाभर के सिनेमा पर खास छाप छोड़ी और 250 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर कई नए कीर्तिमान स्थापित किए थे.

इस फिल्म के हर एक कलाकार ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से भरपूर जान भर दी है. यदि आपमें साहस है और हजारों लोग आपके पीछे खड़े हैं, तो आप युद्ध जीत जाएंगे लेकिन अगर आपके सामने एक हजार लोगों की हिम्मत है, तो आप पूरी दुनिया को जीत लेंगे. यह डायलॉग तो आपको याद ही होगा. इस एक डायलॉग ने फिल्म की काया ही पलट दी.

KGF Chapter 2

आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे है. आपको बता दे कि इस डायलॉग को बोलने वाली अभिनेत्री का असली नाम अर्चना जोइस है. और आपको हैरानी होगी की फिल्म में अभिनेता यश की माँ का किरदार निभाने वाली यह अभिनेत्री यश से उम्र में 8 साल छोटी है.

बेंगलुरु में जन्मी कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री अर्चना कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्होंने स्कूल और कॉलेज शिक्षा भी बेंगलुरु से ही प्राप्त की है. अर्चना का अभिनय के प्रति लगाव उसी समय से है जब वह पढ़ रही थीं. यही वजह रही कि कॉलेज में अलग अलग एक्टिविटीज का हिस्सा रही अर्चना ने पढ़ाई पूरी होने के बाद अभिनय को ही अपने करियर के रूप में चुना.

केजीएफ चैप्टर 2 को टक्कर देने इस साउथ सुपरस्टार ने कर दी ये धाकड़ फिल्म रिलीज

हालांकि उनके लिए ये सफर आसान नहीं था, और उन्हें फिल्मों और टीवी में काम करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा. बता दें कि आर्ट्स में बेचुलर और मास्टर्स की डिग्री हासिल अर्चना शादीशुदा हैं.

Watch KGF Chapter 2 Full Movie Review

One thought on “असली जिन्दगी में इतनी खूबसूरत और हॉट दिखती है KGF Chapter 2 Star यश की रील लाइफ माँ”

Comments are closed.

%d bloggers like this: