KGF CHEPTER 2

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के बारे आज भारत में लगभग हर फिल्म प्रेमी को पता होगा.क्योकि केजीएफ का पहला भाग इतना शानदार था कि लोग आज भी इस फिल्म के दुसरे भाग का इन्तजार कर रहे है. और फिल्म आखिर कार इस हफ्ते रिलीज भी होने जा रही है.फिल्म समीक्षकों की माने तो यह फिल्म बहुत ही शानदार कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर करने वाली है.

क्योकि इस समय फिल्म का बज इतना ज्यादा है कि बॉलीवुड का कोई भी स्टार इस फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने को तैयार नही है.लेकिन साउथ फिल्मो के सुपरस्टार विजय ने फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर गये है.

Aryan Khan हुई 14 दिनों की जैल, जानिए पूरा मामला

आपको बता दे कि साउथ फिल्म सुपरस्टार विजय ने अपनी फिल्म बीस्ट को रिलीज करने का फैसला लिया है अभिनेता विजय की यह फिल्म बुधवार यानि  13 अप्रैल को सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है यह फिल्म तमिल के अलावा कई भाषाओ में रिलीज होगी जिसमे हिंदी भी शामिल है.

बताते चले कि सुपरस्टार विजय साउथ सिनेमा का एक बहुत बड़ा नाम है लोग इनकी बेहतरीन फिल्मो का काफी बेसब्री से इन्तजार करते है इसी के चलते कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार विजय की यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में आसानी से 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. इससे इसके पहले वीकेंड में दुनिया भर में कम से कम 130 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद की जा रही है. फिल्म के कुल कलेक्शन में विदेश की कमाई का 30 फीसदी हिस्सा हो सकता है.

यानि कि हमें इस हफ्ते विजय की ‘बीस्ट’ और यश की बहुप्रतिक्षित एक्शन फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी देखने को मिलेगा. इस क्लैश को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणियां की जा रही हैं, जिनमें से एक यह है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज से ‘बीस्ट’ की कमाई पर भारी असर पड़ेगा. दूसरे दिन से बॉक्स ऑफिस पर तमिलनाडु को छोड़कर, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दक्षिण भारत के अन्य क्षेत्रों और उत्तर भारत में ‘बीस्ट’ को खासा प्रभावित करेगी. लेकिन इस क्लैश के बावजूद तमिलनाडु में, ‘बीस्ट’, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को पीछे छोड़कर आगे निकल जाएगी.

अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो यह हफ्ता फ़िल्मी प्रेमियों के लिए बहुत ही शानदार जाने वाला है.

ये भी पढ़े – 

Aryan Khan हुई 14 दिनों की जैल, जानिए पूरा मामला

2 thoughts on “केजीएफ चैप्टर 2 को टक्कर देने इस साउथ सुपरस्टार ने कर दी ये धाकड़ फिल्म रिलीज”

Comments are closed.

%d bloggers like this: