अजमेर

भारत में अभिव्यक्ति की आजादी पर बोलने के नाम लोग कुछ भी बोल देते हैं, इसी क्रम में राजस्थान के अजमेर की दरगाह के खादिम का एक वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भाजपा की पूर्व प्रवक्ता सिर काटकर लाने वाले को अपना घर देने की बात कह रहे हैं। वीडियो जारी करने के बाद पुलिस पर लोगों ने काफी दबाव बनाया और उसकी गिरफ़्तारी की मांग तेजी से उठने लगी। वहीं अभी खबर आ रही है की उसे अजमेर पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

आपको बताते चलें की वीडियो में सलमान चिश्ती कह रहा “वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान।”

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने पिछले रोज कहा कि सलमान चिश्ती दरगाह थाना क्षेत्र का रहने वाला है। ये मामले सामने आने के बाद से पुलिस ने सलमान चिश्ती की तलाश शुरू कर दी है। उम्मीद है कि जल्द ही सलमान चिश्ती को पकड़ लिया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अब पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है की अजमेर पुलिस के मुताबिक आरोपी सलमान चिश्ती अपराधी प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ करीब चौदह मामले दर्ज है। वह लंबे वक्त से अपराध के में लिप्त रहा है। इसी बीच वीडियो की निंदा करते हुए अजमेर दरगाह के दीवान जैनुल आबेदीन अली खान के कार्यालय ने कहा कि आरोपी खादिम द्वारा वीडियो में व्यक्त किए गए इस तरह के संदेशो को दरगाह का संदेश नहीं माना जा सकता। कार्यालय ने कहा कि यह उनका अपना व्यक्तिगत बयान है और निंदनीय है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पृथ्वीराज चौहान द्वारा बनाए गए एकलिंग मंदिर को तोड़ कर बनाई गई ‘अजमेर ख्वाजा दरगाह’

2 thoughts on “अजमेर दरगाह के खादिम ने कहा “नूपुर का सि’र का’टने वाले को मेरा घर दे दूंगा” देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: