किसान नेता

किसान नेता आज कल आन्दोलन से ज्यादा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रह रहे हैं. एक बड़े किसान संगठन के नेता ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया जिसके बाद से उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता हैं.

किसान नेता

एक बड़े किसान नेता ने अपनी तुच्छ भाषा का प्रदर्शन करते हुए पुब्लिक्ली और मीडिया के सामने बहुत ही गैर जिम्मेदाराना बयान दिया. जिसके बाद से किसान नेता अरुण बनकर को पुलिस और आरएसएस से छुपते-छिपाते घूमना पड़ रहा हैं. दरअसल दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे बड़बोले किसान नेता अरुण बनकर ने मध्य प्रदेश में दो जगहों पर अपनी बोलने की मर्यादा को भूल गए. और मोहन भागवत समेत आरएसएस हेडक्वॉर्टर (आरएसएस मुख्यालय) को उड़ाने की धमकी दे दी.

बड़बोले किसान नेता अरुण बनकर ने कहा की ‘अगर सरकार किसानों को आन्दोलन करने से रोकने के लिए गोलियां चलती है तो हम भी चुप नहीं रहेंगे. अगर किसान पर गोली चली तो हम मोहन भागवत समेत आरएसएस हेडक्वॉर्टर (आरएसएस मुख्यालय) को उड़ा देंगे’. आपको बता दें की बड़बोले किसान नेता अरुण बनकर महाराष्ट्र राज्य किसान सभा नागपुर के महासचिव हैं. अरुण बनकर ने मोहन भागवत समेत आरएसएस के खिलाफ़ धमकी भरा बयान तब दिया जब वह मध्यप्रदेश के मुलताई में किसान सभा को सम्भोदित कर रहे थे. इस से पहले अरुण बनकर ने सोमवार को इटारसी में मीडिया से बातचीत के दोरान ऐसे ही धमकी भरे शब्दों का प्रयोग किया था. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है की किसान नेता खुले आम ऐसे धमकियां दे रहे हैं.

बैतूल कोतवाली में अरुण बनकर के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई

बैतूल पुलिस ने जिला भाजपा अध्यक्ष के कहने पर बड़बोले महाराष्ट्र राज्य किसान सभा नागपुर के महासचिव अरुण बनकर के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज की हैं. बैतूल के भाजपा अध्यक्ष बबला आदित्य शुक्ला की शिकायत के बाद बैतूल के कोतवाली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई हैं. आपको बता दें की धारा 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं.

किसान नेता

अब आगे की कार्यवाही करने के लिए कोतवाली पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच मुलताई पुलिस को भेज दी गई है, अब आगे की कार्यवाही मुलताई पुलिस करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें :-

जानिए कोरोना वैक्सीन की सच्ची कीमतें, आपको मिलेगी इतनी महंगी

By Sachin

One thought on “किसान नेता ने दी मोहन भागवत समेत आरएसएस हेडक्वॉर्टर को उड़ाने की धमकी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *