पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बुधवार को अपने बयान के दौरान कॉंग्रेस को ‘काले जादू’ वाली पार्टी बता दिया, दरअसल कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने 5 अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार (10 अगस्त, 2022) को पानीपत में रिफाइनरी के इंडियन ऑयल के द्वितीय जनरेशन (2G) इथेनॉल संयंत्र का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन कर राष्ट्र को समर्पित किया। इस अवसर पर PM मोदी ने कॉन्ग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भँवर में फँसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं।

आपको बताते चलें की पीएम मोदी ने कहा “सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जब जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं तो ऐसी हताशा में ये लोग भी अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं।” उद्घाटन के बाद अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, “अभी हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया।”

वहीं उन्होंने आगे कहा “ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा। लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो कितनी ही झाड़-फूँक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।” प्रधानमंत्री मोदी ने अमृत महोत्सव का जिक्र करते हुए कहा, ”अमृत महोत्सव में आज जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है तब कुछ ऐसा भी हुआ है जिसकी तरफ मैं देश का ध्यान दिलाना चाहता हूँ। हमारे वीर स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानित करने का, इस पवित्र अवसर को अपवित्र करने का प्रयास किया गया है। ऐसे लोगों की मानसिकता देश को भी समझना जरूरी है।”

गौरतलब है की कॉन्ग्रेस ने 5 अगस्त को महंगाई के नाम पर प्रदर्शन किया था। इस दौरान राहुल और प्रियंका गाँधी सहित कॉन्ग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहने थे। हालाँकि, दिल्ली में संसद के पास प्रदर्शन कर रहे कॉन्ग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। लेकिन बाद में 6 घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। अब पीएम का ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पीएम मोदी ने किया राष्ट्रपति का अपमान, प्रणाम का नहीं दिया जवाब: देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: