राजस्थान

नुपुर शर्मा के बयान के बाद लगातार देश का माहोल गरमाया हुआ है देश में जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे है और नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर मांग उठ रही है. लेकिन राजस्थान के उदयपुर में हुए हुए कन्हैया लाल मामले के बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया है.

अब कई जगहों पर नुपुर शर्मा के समर्थन में और राजस्थान के उदयपुर के कन्हैया लाल के दोषियों को सजा डलवाने के लिए रेलिया को हनुमान चालीसा के पाठ हो रहे है अब हाल ही में जयपुर में ऐसा ही मामला देखने को मिला था.

जहाँ हिन्दू समाज के महिला एवं पुरूष रविवार सुबह समय से पहले ही अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए स्टेच्यू सर्किल पर एकत्रित होने लगे थे. रैली में बड़ी संख्या में लोग दूर-दराज से भी जत्थों के रूप में नारे लगाते हुए पहुंचे और रैली में सम्मिलित हुए. लोगों ने हत्यारों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब ऐसा ही कुछ बाड़मेर ज़िले के बालातोरा में देखने को मिला है जहाँ कई हिंदू संगठनों ने लाखो में एकत्र होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया और दोषियों को जल्द से जल्द और कड़ी सजा देने की मांग की है. बताते चले कि कन्हैया लाल जी की ह’ त्या के विरोध में आज भारी संख्या में बाड़मेर ज़िले के बालातोरा क़स्बे को बंद करा कर सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ी गयी.

देखे पूरा वीडियो:-

आप को बता दे कि इसका पूरा वीडियो एक युजर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए इसकी पूरी जानकारी दी है वीडियो में एक पुरी भीड़ को हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए देखा जा सकता है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

जयपुर में बेहिसाब जनसैलाब ने एक-साथ पढ़ा हनुमान चालीसा, देखिए आत्मा को झकझोर देने वाला वीडियो

%d bloggers like this: