लव जिहाद

अलीगढ़ से लव जिहाद का नया मामला सामने आया है, इसमें अफ़जल नामक युवक ने हिंदू युवती को अशोक बनकर अपने प्यार में फंसाकर साजिश को अंजाम दिया.

उत्तर प्रदेश देश का ऐसा पहला राज्य है जिसमें सबसे पहले लव जिहाद की रोकथाम हेतु कानून लागु किया गया है, इसका प्रभाव भी राज्य में देखने को मिल रहा है. वर्ष 2020 में लागु हुए इस कानून के बाद से ही कई लव जिहादी सामने आ रहे हैं और उन्हें निश्चित दंड की भी प्राप्ति हो रही है.

लव जिहाद

लव जिहाद का नया मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलीगढ़ पुलिस थाना में 25 वर्षीय युवक के खिलाफ़ शिकायत दर्ज की गई है, आरोपी अफ़जल ने अपना नाम अशोक राजपूत बताकर पूजा सोनी नामक हिंदू युवती को अपने प्यार के माया जाल में फंसाया. सच्चाई का पता चलने पर युवती ने शिकायत दर्ज कराई और मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने लव जिहाद कानून के तहत ही केस दर्ज किया है, गोरतलब है की अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

लव जिहाद का यह है पूरा मामला

पीड़िता पूजा सोनी ने बताया की “आरोपी अफ़जल से उसकी मुलाकात दिल्ली में हुई और उसने उसे अपना नाम अशोक राजपूत बताया”. फिर दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदल गई. साल 2019 में दोनों ने अपनी रजामंदी से एक मंदिर में जाकर शादी में करी.

पूजा ने कहा की “इस साल 7 फरवरी को हमारी एक बेटी हुई. 22 मार्च को वह मुझे अलीगढ़ के रीत गाँव में अपने घर ले गया। वहाँ मुझे पता चला कि उसका नाम अफजल खान था। वहाँ मुझे नमाज पढ़ने के लिए मजबूर किया गया, पूजा करने से रोक दिया गया. 8 अप्रैल को उन्होंने मेरी बेटी को मुझसे छीन लिया और इसके बाद जबरदस्ती मेरा नाम बदल कर ‘अलना’ रख दिया”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला

जुम्मे की नमाज के बाद लाखों लोगों ने यति नरसिंहानंद का गला काटने की मांग करी

One thought on “लव जिहाद, अलीगढ़ के अफ़जल ने अशोक बनकर हिंदू युवती को फंसाया”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: