लीना मणिमेकलाई

माँ काली का अपमान करने के बाद बड़ी बेबाकी से निर्माता लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) ने कहा “मैं किसी से डरती नहीं हूँ”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) ने अपनी डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें मां काली बनी अभिनेत्री को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। 2 जुलाई को पोस्टर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है और उन्हें अरेस्ट करने की डिमांड भी की जा रही है।

आपको बताते चलें की अब इस विवाद पर लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) का रिएक्शन भी सामने आया है। वहीं इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी बयान दिया है। बता दें की लीना मणिमेकलाई ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, उन्होंने कहा की वे किसी से डरती नहीं हैं। नीचे दिए गए वीडियो में उनके इस बयान के पूरे प्रमाण हैं, आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

वहीं लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) ने ट्वीट कर कहा “मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। मैं हमेशा उन लोगों के साथ आवाज उठाऊंगी, जो निडर होकर बोलते हैं। अगर इसकी कीमत मेरी जिंदगी है, तो मैं वह भी दे दूंगी।” लीना ने बताया था कि उनकी यह फिल्म टोरंटो के आगा खान म्यूजियम में हुए कार्यक्रम ‘रिदम ऑफ कनाडा’ का एक पार्ट थी। जब लीना को काफी आलोचना झेलनी पड़ी तो उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट कर लिया और कमेंट्स रिस्ट्रिक्ट कर दिए।

बताया जा रहा है की विरोध होने पर लीना ने तमिल में पोस्ट शेयर कर लिखा “यह फिल्म एक ऐसी घटना की कहानी है, जिसमें एक शाम काली प्रकट होती हैं और टोरंटो की सड़कों पर घूमने लगती हैं। अगर आप पिक्चर देखोगे तो आप मुझे अरेस्ट करने वाले हैशटैग के ट्वीट नहीं, बल्कि मुझे प्यार करने वाले हैशटैग के ट्वीट शेयर करेंगे।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

काली फिल्म में माँ काली पी रही है सिगरेट, देखें फिल्म की पहली झलक

2 thoughts on “लीना मणिमेकलाई ने माँ काली का अपमान कर कहा “मैं किसी से डरती नहीं हूं” देखें पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: