अंकिता कुमारी

झारखंड की रहने वाली अंकिता कुमारी का मौत से पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने कहा, “जैसे मैं मर रही हूँ, वैसी ही वो भी मरे”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झारखंड के दुमका में अंकिता कुमारी के ऊपर पेट्रोल छिड़कर उसे जलाने वाले शाहरुख के बाद अब पुलिस ने उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। अंकिता को मारने में शाहरुख का साथ देने वाले की पहचान नईम खान उर्फ छोटू खान के तौर पर हुई है। इस केस में यह दूसरी गिरफ्तारी है। इस बीच अंकिता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है:-

दुमका के एसपी अंबर लकरा ने बताया, “दुमका मर्डर केस का दूसरा आरोपित नईम उर्फ छोटू खान गिरफ्तार हो चुका है। अब उसे दुमका कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा।” बता दें कि इससे पहले शाहरुख की गिरफ्तारी 23 अगस्त 2022 को हुई थी। जिसकी वीडियो आज (29 अगस्त 2022) सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुई। वीडियो में देखा गया कि कैसे शाहरुख को अपने किए का कोई पछतावा तक नहीं।

वो वीडियो में हँसते हुए, सीना चौड़ा करके पुलिस के साथ जाता दिख रहा था। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में और गुस्सा भर गया। सड़कों पर प्रदर्शन के साथ सोशल मीडिया पर #justiceforankita ट्रेंड करने लगा। इसी बीच अंकिता की एक वीडियो सामने आई। ये वीडियो तब की है जब वो अस्पताल में भर्ती हुई थी। वहीं इसमें अंकिता ने हिंदूवादी संगठनों से बात करते हुए कहा था, “जिस तरह से मैं मर रही हूँ, वैसी ही मौत वो भी मरेगा।”

गौरतलब है कि शाहरुख को लेकर अंकिता के पिता संजीव सिंह ने भी स्वराज्य की पत्रकार स्वाति गोयल शर्मा से बातचीत में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। अंकिता के पिता संजीव सिंह ने बताया, “शाहरुख हुसैन मेरी बेटी को एक साल से परेशान करके रखा था। वह उसे कहता था-मुझसे निकाह कर, इस्लाम कबूल कर, वरना मैं तेरी जिंदगी को जहन्नुम बना दूँगा।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दलित के घर बिसलेरी लेकर पहुंचे कॉंग्रेस प्रदेशाध्यक्ष, देखिए दोनों तस्वीरों में अंतर!

%d bloggers like this: