वीडियो

हनुमान जन्मोत्सव पर दिल्ली के जहांगीरपूरी में शोभा यात्रा पर हुए हमले के बाद बुलडोजर कार्यवाही पर अब एक स्थानीय महिला का वीडियो सामने आया है।

मीडिया संस्था पांचजन्य से बात करते हुए दिल्ली के जहांगीरपूरी की इस औरत ने कहा “हमें कोई जानकारी (अतिक्रमण हटाने के अभियान की) नहीं दी गई थी। वे सीधे आए और एकाएक तोड़फोड़ शुरू कर दी। इन लोगों ने सुप्रीम कोर्ट से इसकी इजाजत भी नहीं ली। मुस्लिमों को ले जाकर उनके साथ मारपीट की जा रही है। उनकी बीवियों को उठा रहे हैं और उनके घरों को तोड़ा जा रहा है। हर जुल्म तो मुस्लिमों पर ही किया जा रहा है। ये कैसा अन्याय है, ऊपर वाला फैसला करेगा।”

अब इस महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, इसमें वो कही है की जैसे कोरोना में हुआ था। उस दौरान केवल हिंदुओं को बीमारी हुई थी, मुस्लिमों को नहीं। खुदा ऐसा करेगा कि फिर कोई मुसीबत हिंदुओं पर आएगी। मुस्लिमों पर तो चाहे, जितने भी अत्याचार कर लें। वहीं आपको बताते चलें की ये कोई पहले ऐसा मौका नहीं जहां किसी ने हिंदुओं के खिलाफ जहर उगला उगला हो, इससे पहले देश को तोड़ने वाली साजिशों ने अपना भड़काऊ बयान दिया है।

जानिए लाउडस्पीकर से पहले मस्जिदों में कैसे होती थी अजान! देखें पूरा वीडियो

पिछले दिनों भी एक इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला ने कहा था की हमारे नमाज पढ़ते हुए डीजे क्यों बजाया जा रहा है। जय श्रीराम का नारा बहुत जोर-जोर से ये लोग चिल्ला रहे थे तो कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा। डीजे हमारे मस्जिद के आगे आखिर क्यों बजाया जाएगा। गौरतलब है की जहांगीरपूरी की हिंसा का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं हुआ है और इस तरह के वीडियो भी सामने आने शुरू हो गए हैं।

“मैं झुकेगा नहीं…” दिल्ली के दंगाई ने पुलिस के बीच किया ‘पुष्पा’ स्टंट: देखें पूरा वीडियो

(नोट:- ताजा खबरों को जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ें)

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

“मैं झुकेगा नहीं…” महिला से छेड़छाड़ के आरोपी कांग्रेस विधायक ने किया पुष्पा स्टंट: वीडियो वायरल

One thought on “जैसे कोरोना में सिर्फ हिंदुओं को बीमारी पकड़ा था… खुदा फिर ऐसा करेगा: देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: