Sex

गोरखपुर जिले के एक मदरसे का मौलाना अपनी उम्र से 3 गुना कम उम्र वाली नाबालिग छात्रा युवती से 2 सालों तक धोखे से Sex करता रहा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है, यहां एक मदरसे के मौलाना ने स्थानीय नाबालिग युवती के साथ 2 सालों तक Sex करता रहा और किसी को कानो कान खबर तक नहीं रही. बता दें की ये मौलाना पहले से ही शादीशुदा हैं और दो बच्चों का पिता भी हैं, सबसे शर्मनाक तो यह है की जब इस घटना का खुलासा हुआ तो कोई पुलिस के पास जाने बजाए वहीं पंचायत में यह फैसला लिया गया की नाबालिग का मौलाना से निकाह करवाया जाए.

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

बता दें की पीड़िता के परिवार वालों ने भी बदनामी के डर से इस फैसले को स्वीकार कर लिया. जानकारी पूरी करते चलें की यह घटना पिपराइच थाना क्षेत्र के एक गांव की है, पीड़िता और मौलवी दोनों इसी गांव के रहने वाले हैं. पीड़िता 10वीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है, मौलाना उसके साथ तकरीबन 2 सालों तक सेक्स अथवा यौन शोषण करता रहा. 2 सालों के बाद इस बात के पुरे गांव भर में फ़ैल जाने के बाद 10 जून 2021, गुरुवार को कथित तौर पर पंचायती में दोनों के निकाह का फरमान जारी किया गया.

पिस्तौल दिखाकर 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है की इतना सब होने के बावजूद भी पुलिस को किसी ने खबर नहीं करी, बता दें की इस केस पर पिपराइच इंस्पेक्टर सूर्यभान सिंह ने बयान दिया की “मुझे किसी पंचायत की जानकारी नहीं है. लड़की पक्ष या गाँव के किसी भी व्यक्ति ने पुलिस को अभी तक सूचना नहीं दी है. लड़की नाबालिग है और उसके बाद भी उसकी शादी की जा रही है तो कानूनन गलत है. इस पर स्वत: संज्ञान लेकर जाँच की जाएगी. लड़की पक्ष की तरफ से शारीरिक शोषण की तहरीर शिक्षक के खिलाफ दी जाती है तो कार्रवाई भी की जाएगी”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मौलवी ने मस्जिद में बच्ची का किया बलात्कार, लिबरल खामौश

By Sachin

One thought on “Sex करते हुए उम्र की सूद खोइ, मौलाना ने किया नाबालिग का यौन शोषण”
  1. ऐसा है, इस तरह कि जानकारी समाज अलग-अलग है।कारण हमारे सनातन संस्कृति के शिक्षा का सत्यानाश पिछले आजादी मिलने के बाद हुई। हमें हमारे संस्कार को जागरूक करने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *