लव जिहाद

देश भर में फैले लव जिहाद पर बनने जा रही फिल्म ‘द कन्वर्जन’ आने वाली 6 मई को रिलीज होगी, वहीं इस फिल्म को लेकर जनता की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है।

लव जिहाद जैसे सामाजिक मुद्दे पर बन रही फिल्म ‘द कन्वर्जन’ की चर्चा एक बार फिर से शुरू हो चुकी है, जिसका कारण है उसकी रिलीज डेट। जी हाँ, फिल्म की रिलीज डेट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तेज हो गई है। इसी बीच लोग फिल्म के ट्रेलर को भी खूब पसंद कर रहे हैं और हर तरफ फिल्म के तमाम कलाकारों के अभिनय की प्रसंशा हो रही है, आप भी देखिए धांसू ट्रेलर:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अनुसार हिंदू सेवा परिषद के तत्वाधान में शनिवार को समदड़िया माल स्थित मल्टीप्लेक्स में हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म द कनवर्जन का प्रीमियर शो किया गया। जिसमें इस फिल्म के निर्माता विनोद तिवारी, लेखक वंदना तिवारी, अभिनेता एवं अभिनेत्री और हिंदू इकोसिस्टम के संस्थापक कपिल मिश्रा ने पत्रकारों से चर्चा की। वहीं कपिल मिश्रा ने इस फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा करते हुए एक ट्वीट भी किया।

पत्रकार वार्ता में फिल्म के निर्माता द्वारा बताया गया कि यह फिल्म इस देश में हिंदू विरोधी ज्वलंत मुद्दे लव जिहाद पर आधारित है। फिल्म के माध्यम से वह सभी हिंदुओं और साथ ही हिंदू समाज की बेटियों को लव जिहाद जैसे घिनौने कृत्य से बचने के लिए जागरूक करना चाहते हैं। यह फिल्म विश्व स्तरीय छह मई को रिलीज होने जा रही है, जबलपुर में इस फिल्म के प्रीमियर शो के दौरान प्रशासन द्वारा रोक लगाने का प्रयास किया गया,परंतु इस फिल्म का प्रीमियर शो हुआ।

इंशाअल्लाह 5000 लोग भी आएंगे तो भी हनुमान चालीसा नहीं होने देंगे: देखें शिवसेना के नेता का पूरा वीडियो

गौरतलब है की दिल्ली से आए कपिल मिश्रा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि आज के समय में हिंदुओं के ऊपर गैर हिंदुओं द्वारा निशाने साध कर जिहाद के नाम पर लव जिहाद को फैलाते हुए हिंदू बेटियों से शादी करके धर्मांतरण कराया जा रहा है। जिसे रोकने के लिए यह फिल्म देखना चाहिए। हिंदू सेवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अतुल जेसवानी ने दावा किया कि इस प्रीमियर शो को प्रशासन ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान थोड़ा विवाद भी हुआ।

सूरत में रातों-रात दरगाह बनाकर एक कॉम्प्लेक्स पर किया जा रहा कब्जा: देखें वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

देश के लिए कैंसर हैं बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिए: देखें कपिल मिश्रा का नया वीडियो

One thought on “लव जिहाद पर बनी फिल्म ‘द कन्वर्जन’ 6 मई को भारत में होगी रिलीज: देखें धांसू ट्रेलर”

Comments are closed.

%d bloggers like this: